उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

मिशन सिलक्यारा सफल हुआ,41 श्रमिकों को सकुशल बाहर निकाले जाने पर सीएम धामी को पीएम मोदी ने फोन कर अपनी शुभकामनाएं दी।

मिशन सिलक्यारा सफल हुआ,41 श्रमिकों को सकुशल बाहर निकाले जाने पर सीएम धामी को पीएम मोदी ने फोन कर अपनी शुभकामनाएं दी।


Hills Headline||

उत्तरकाशी, उत्तराखंड!!


प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सिलक्यारा टनल में फंसे सभी 41 श्रमिकों को सकुशल बाहर निकाले जाने पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी को फोन कर अपनी शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सिलक्यारा टनल में फंसे सभी 41 श्रमिकों को सकुशल बाहर निकाले जाने पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी को फोन कर अपनी शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री ने इस दौरान श्रमिकों के बारे में मुख्यमंत्री से जानकारी ली। उन्होंने मुख्यमंत्री से जाना कि सुरंग से निकालने के बाद श्रमिकों के स्वास्थ्य देखभाल, घर छोड़ने व परिजनों आदि के लिए क्या व्यवस्थाएं की गई हैं।
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री जी को अवगत कराया कि सभी श्रमिकों को सुरंग से निकालने के बाद सीधे चिन्यालीसौड़ स्थित अस्पताल ले जाया गया है जहां उनकी जरूरी स्वास्थ्य जांच आदि की जाएंगी। साथ ही मुख्यमंत्री ने अवगत कराया कि श्रमिकों के परिजनों को भी फिलहाल चिन्यालीसौड़ ले जाया गया है जहां से उनकी सुविधा के अनुसार राज्य सरकार उनको घर छोड़ने की पूरी व्यवस्था करेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन के चलते ही यह रेस्क्यू अभियान सफलतापूर्वक संपन्न हो सका है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तमाम एजेंसियों व राज्य सरकार के समन्वय से हम 41 श्रमिकों को सकुशल निकालने में सफल रहे हैं।

यूट्यूब पर भी हमें Subscribe करें!!

ब्रेकिंग:- बेटा टनल से सुरक्षित बाहर आ रहा है पिता के निकले खुशी के आंसू !

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button