देश-विदेशसमाचार

Breaking :- नप गए आशिक मिजाज दरोगा जी, पीड़िता के सामने रखी रात गुजारने की मांग ,अब हो गया एक्शन!

Hills Headline


उत्तर प्रदेश!!

वर्दी के आड़ में कभी कभी कानून के रखवालों के भी ऐसे कारनामे सामने आते रहते हैं उनके कृत्यों के वजह से उसी विभाग में अच्छे लोगो को शर्मन्दगी महसूस होती होगी
कहीं पर निर्दोषों पर लाठियां बरसाना या अन्य प्रकार मामले तो आम बात ही हो गए हैं मगर आजकी खबर थोड़ी हटकर है जिस पढ़ने के बाद आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे !
दरसअल पीड़ित युवती की तहरीर पर दरोगा धर्मेंद्र कुमार गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दरोगा पर आरोप है कि तफ्तीश के लिए मसूरी जाने के दौरान उसने युवती से अश्लील बातें कीं और एक रात साथ रहने का दबाव बनाया था।


बताया जा रहा है कि युवती ने इस मामले में हल्दौर थाने में दरोगा के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की थी। पीड़िता ने दरोगा द्वारा फोन पर की गई अभद्र बातों की आडियो रिकार्डिंग वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दरोगा धर्मेंद्र कुमार गौतम को निलंबित कर दिया था और जांच के आदेश दिए। जांच में युवती के आरोपों की पुष्टि होने के बाद दरोगा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि युवती ने मार्च 22 में शोएब के विरुद्ध तहरीर दी थी कि शोएब उसे देहरादून में मिला था तथा मसूरी के एक होटल में उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर शोएब ने माफी मांगी थी और शादी करने का वादा भी किया था। इसी मामले में दरोगा धर्मेंद्र कुमार मसूरी में जांच करने गए थे, जहां युवती को भी बुलाया गया था।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button