समाचार

छात्र संघ चुनाव , एसएसजे कैम्पस अल्मोड़ा से वरुण कपकोटी की दावेदारी मजबूत!

Hills Headline ||

अल्मोड़ा

उत्तराखंड में छात्र संघ चुनावों को लेकर विगुल बज चुका है , सभी छात्र संगठनों के प्रत्याशी पूरी तैयारी के साथ प्रचार -प्रसार कर रहे हैं . आगमी 5 नवम्बर को एस एस जे कैम्पस अल्मोड़ा में भी छात्र-संघ चुनाव होने जा रहा है . छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष के पद हेतु प्रत्याशी को लेकर वरुण कपकोटी की तरफ से मजबूत दावेदारी हुई है .
आपको बता दें कि वरुण अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कपकोट निवासी हैं, वे पिछले 7 वर्षों से तैयारी कर रहे हैं. वरुण के पिता बालम सिंह कपकोटी जो कि खुद एक जन प्रतिनिधि हैं वे 2 बार अपने क्षेत्र से नेतृत्व कर चुके हैं व माता शिक्षिका हैं . वरुण इस समय कॉलेज में अध्ययनरत छात्र छात्राओं के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं
बात दें कि वरुण 2017 से
छात्र हितों के लिये संघर्ष कर रहे हैं वे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संगठन(AVBP) से ज़ुड़े हुए हैं

मिलनसार व पढ़ाई में अव्वल हैं वरुण

वर्ष 2017 में विवेकानंद इंटर कॉलेज अल्मोड़ा से प्रथम श्रेणी के साथ इंटर की पढ़ाई करने के बाद उन्होंने B.Sc में दाखिल लिया वर्तमान में उन्होंने Msc करने के बाद योगा की पढ़ाई कर रहे हैं . वर्ष 2015 में ही स्कूली सदस्यता द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े . तब से ही उन्होंने छात्रों – छात्राओं के बीच जाकर अपनी पहचान बनाना शुरू कर दिया . कॉलेज के छात्रों-छात्राओं की मांगों को विद्यालय से लेकर राज्य सरकार के मंत्रियों तक पहुचाने का कार्य कर रहे हैं . इसके अतिरिक्त वे अखिल भारतीय विद्यार्थी(ABVP) संगठन के माध्यम से प्रदेश के कई कॉलेजों तक तक भ्रमण कर चुके हैं, इससे पहले भी वे छात्र संघ चुनावों में अपने संगठन के प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाने में सक्रिय भूमिका निभाते आये हैं !

Join Our Whatsapp Group

https://chat.whatsapp.com/E0cpkgYTzOLHJwiJkB4lZR

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button