उत्तराखंडसमाचार

ड्रीम11 में 1.5करोड़ जीतकर सुर्खियों में आये सब-इंस्पेक्टर को लगा झटका,इस कारण विभाग ने कार्यवाही की!!

Hills Headline ||


महाराष्ट्र!

महाराष्ट्र के सब-इंस्पेक्टर सोमनाथ ने ड्रीम11 में टीम बनाकर 1.5 करोड़ रुपये जीते थे जिसके चलते वे खूब सुर्खियां बटोर रहे थे . भारत में आयोजित क्रिकेट विश्व कप का ख़ुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. अलग अलग ऑनलाइन गेमिंग एप पर ऑनलाइन सट्टे बाजी भी जमकर हो रही है. महाराष्ट्र में पुणे पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर सोमनाथ झेंडे ने इंग्लैंड और बांग्लादेश मैच के दौरान डेढ़ करोड़ रुपए जीतकर खूब सुर्खियां बटो लेकिन डेढ़ करोड़ रुपये की इनाम राशि , सुर्खियों और वाहवाही के बाद सोमनाथ को बड़ा झटका लगा है. उनको सस्पेंड कर दिया गया है.
सब-इंस्पेक्टर (पीएसआई) सोमनाथ झेंडे पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात थे. पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस कमिश्नरेट ने इस बात की पुष्टि की है कि सोमनाथ झेंडे को निलंबित कर दिया गया है.
मीडिया जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सोमनाथ ने महाराष्ट्र पुलिस के सिविल सर्विस कंडक्ट रूल का उल्लंघन किया, जिसके मुताबिक पुलिसकर्मी को यह बताना होता है की पुलिस की नौकरी के अलावा वो ऐसे किसी काम में सम्मिलित है जिससे उसकी अतिरिक्त आय होती है. इसके अलावा इनाम जीतने के बाद खाकी वर्दी में इंटरव्यू देकर ड्रीम 11 का प्रचार करने और सट्टेबाजी को बढ़ावा देने का आरोप है.


हमारे व्हाट्सएप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/Lf3UqXdmACA9HSoEFVFeGV

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button