उत्तराखंडसमाचार

Job Update :- पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों के लिये रोजगार के अवसर ,यहाँ लग रहा है विशाल रोजगार मेला!!

Hills Headline


देहरादून –

यदि आप भूतपूर्व सैनिक या उनके आश्रित हैं ये खबर आपके लिये है दरसअल ,AWPO देहरादून द्वारा वेटरंस ब्रांच, मुख्यालय उत्तराखण्ड सब एरिया के सौजन्य से पिछले तिमाही की भांति दून सैनिक इन्स्टीट्यूट में 15 अक्तूबर 2023 सुबह 10 बजे से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमेँ 25 से ज्यादा व्यावसायिक उद्योग कंपनियां, अपने सभी पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए अपना स्टाल लगायेंगे।
वेटरंस ब्रांच, मुख्यालय उत्तराखण्ड सब एरिया ने समस्त पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों से आग्रह किया है कि उपस्थित होकर इस कार्यक्रम का लाभ उठायें और रोजगार मेला को सफल बनायें।
कर्नल सुमित सूद, कर्नल वेटेरन्स ने समस्त पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों से ये आग्रह किया है कि अपने साथ अपना परिचय पत्र, बायो डाटा एवं अनुभव प्रमाण पत्र आदि अवश्य लाएं।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button