देश-विदेशसमाचार

पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने ड्रीम 11 पर टीम बनाई ,1.5 करोड़ रुपये जीते, अब मुसीबत में पड़े !

Hills Headline||

Dream11 Winner Prize:
ड्रीम 11 ने देश के कई युवाओं की किमस्त बदल दी है कोई
फर्श से अर्श तक पहुँचा है ,देश के लोगों लोग ड्रीम 11 पर क्रिकेट टीमें बड़े ही उत्साह से बना रहे हैं महाराष्ट्र के पुणे में पुणे पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर ने फैंटेसी क्रिकेट ऐप ड्रीम11 पर 1.5 करोड़ रुपये जीते हैं। लेकिन इसकी वजह से अब उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ड्रीम-11 पर बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच हुए मैच में सब-इंस्पेक्टर सोमनाथ झेंडे (Somnath Zende) ने टीम बनाई थी। किस्मत ने उनका साथ दिया और वह डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम जीतने में कामयाब रहे।
बता जा रहा है कि पुणे पुलिस का सब-इंस्पेक्टर (पीएसआई) सोमनाथ झेंडे पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात है। ड्रीम-11 पर ऑनलाइन गेम खेलने की वजह से पुलिसकर्मी की परेशानी बढ़ने वाली है। पुलिस महकमे ने उनकी जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी करेंगे जांच

खबर है कि पीएसआई सोमनाथ झेंडे की जांच डीसीपी को सौंपी गयी है। इसमें प्रशासनिक व कानूनी पहलुओं की जांच की जायेगी। पिंपरी-चिंचवड पुलिस के एक अधिकारी ने स्पष्ट कहा है कि जांच के आधार पर पीएसआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बीच, हर तरफ सोमनाथ झेंडे के करोड़पति बनने की खूब चर्चा हो रही है और मीडिया में भी चर्चा चल रही है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button