उत्तराखंडसमाचार

कैंसर जैसी घातक बीमारी से लड़ रही है हल्द्वानी की बेटी दीक्षा , आपका छोटा सा सहयोग,लौटा सकता है इस परिवार की खुशियां!

Hills Headline||

हल्द्वानी!!

17 वर्षीय कैंसर पीड़ित दीक्षा को समय पर उचित उपचार हेतु हम सब के आर्थिक सहयोग की आवश्यकता

दमुवाढूंगा हल्द्वानी (उत्तराखंड) निवासी दीक्षा आर्या (उम्र 17 साल) को करीब 1.5 महीने पहले कुछ अस्वस्थता महसूस होने की वजह से उनके माता – पिता द्वारा चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया, परीक्षण के दौरान कुछ ब्लड टैस्ट किए गए तो रिपोर्ट के अनुसार बोर्न कैंसर बताया गया। दीक्षा के पापा मजदूरी और भाई प्राइवेट जॉब करके जैसे तैसे अपने परिवार का गुजारा कर रहे थे पर अचानक उनके परिवार में इतनी बड़ी परेशानी आ जाने की वजह से उनके लिए पहाड़ तोड़ना जैसे हो गया, जानकारी के मुताबिक अब तक जांच, इलाज व दवाइयों में दीक्षा के परिवार वालों ने अपनी क्षमता के हिसाब से जैसे – तैसे कर दीक्षा के इलाज में करीब 1.5 लाख ₹ से ज्यादा का खर्चा कर दिया है। और अब उनके पास इलाज, जांच व दवा ले लिए आर्थिक संकट आ गया है, और आगे भी कई लाखों ₹ का खर्चा दीक्षा के उपचार हेतु बताया गया है। अभी फिलहाल दीक्षा का उपचार AIIMS RISHIKESH से चल रहा है। रोजाना हजारों ₹ का खर्चा अभी दीक्षा के उपचार में लग रहा है। ऐसे में दीक्षा के परिवार वालों को एक ही उपाय नजर आया आम जन मानस, जनप्रतिनिधि, समाजसेवियों से आर्थिक सहयोग की गुहार।

साथियों मेरा आप सभी से विनम्र निवेदन है कि बहन दीक्षा को समय पर उचित उपचार दिलाने हेतु अपनी – अपनी क्षमतानुसार आप सब आर्थिक सहयोग जरूर करें, हो सकता है आपके हमारे थोड़े – थोड़े प्रयास से किसी बहन को नया जीवन मिल सकता है किसी के परिवार में फिर से खुशियां लौट सकती हैं। आपकी हमारी छोटी – छोटी कोशिशों से अगर किसी को नया जीवन मिल सकता है तो ऐसी कोशिशें करने का अवसर प्रभु हमें बार बार दें।

साथियों इस मैसेज को आप जितना भी हो सके अपने परिचितों तक भी जरूर साझा करें। 🙏🙏

आर्थिक सहयोग भेजने हेतु गूगल पे, फोन पे नंबर – 97205 06345 (दीक्षा का भाई – गौरव आर्या)

बैंक खाता डिटेल
✓बैंक नाम – Union Bank
✓बैंक खाता नम्बर – 725502030000006
✓खाता धारक का नाम – Gaurav Arya (दीक्षा का भाई)
✓शाखा – Rampur Road Haldwani
✓IFSC CODE – UBIN0572551 (पांचवां अंक शून्य है)

नोट – आप सहयोग राशि मुझे 9456780007 इस नंबर पर गूगल पे, फोन पे या पेटीएम के माध्यम से भी भेज सकते हैं। हमारे द्वारा दीक्षा के परिवार तक सहयोग राशि पहुँचा दी जाएगी।

News Credit:- बेटी दीक्षा के परिजनों के यह मुहिम श्री राजू फर्त्याल जी द्वारा चलाई गई है !

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button