उत्तराखंडसमाचार

ब्रेकिंग :- यहाँ गुलदार ने बच्ची पर किया हमला फिर ऐसी बची जान!

Hills Headline


गरमपानी

उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में वन्यजीवों का आंतक बढ़ता ही जा रहा है। गुलदार के लगातार हमलावर होने से लोग दहशत में हैं। खेत में स्वजनो के साथ पहुंची बालिका पर घात लगाए गुलदार ने हमला बोल दिया। स्वजनों के हो हल्ला करने पर बामुश्किल बालिका का जान बची हालांकि बालिका के हाथ में गहरी चोट पहुंची।


स्कूल से घर लौट रहे नौनिहाल भी बाल बाल बच गए। सरपंच प्रदीप पंत ने वन क्षेत्राधिकारी को घटना की सूचना दे पिंजरा लगाए जाने की मांग उठाई है। बेतालघाट ब्लॉक के गांवों में गुलदार अब हमलावर होते जा रहे हैं। बीते दिनों घोड़ियां हल्सों में घास काट रही महिला को घायल करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था की अब च्यूनी क्षेत्र में स्वजनों साथ खेतों में पहुंची भतरौंज गांव की बालिका पर गुलदार ने हमला बोल दिया।

एकाएक हुए हमले से बालिका जमीन में गिर गई। स्वजनों व खेतों में कार्य कर रही महिलाओं के हो हल्ला मचाने पर गुलदार जंगल को भाग गया। गुलदार के हमले में चोटील बालिका का भतरौंजखान में उपचार कराया गया। घटना के वक्त स्कूली बच्चे भी घर को लौट रहे थे गनीमत रही की स्कूली नौनिहाल भी बच गए।

च्यूनी वन पंचायत सरपंच प्रदीप पंत ने वन क्षेत्राधिकारी को पत्र भेज गांव के समीप पिंजरा लगाए जाने की मांग उठाई है। कहा है की यदि जल्द गुलदार के आंतक से निजात दिलाने को ठोस उपाय नहीं किए गए तो कभी भी बड़ी घटना सामने आ सकती है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button