उत्तराखंडसमाचार

खादी वस्त्र पहनने व इस्तेमाल करने के शौकीनों के लिये खुशखबरी,यहाँ मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आज ही संपर्क करें!

Hills Headline||

हल्द्वानी :

खादी वस्त्र पहनने व इस्तेमाल करने के शौकीनों के लिये खुशखबरी , हां हाँ हमेशा की तरह गांधी जयंती 2 अक्टूबर से 108 दिन यानी की 13 फरवरी तक खादी के वस्त्रों में 25% की छूट दी जा रही है। यदि आप भी लेना चाहते हैं इस बम्पर छूट का फायदा उठाने चाहते हैं तो आज भी अपने नजदीकी गांधी आश्रम जाएं पर . आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खादी वस्त्र पहनने और इस्तेमाल करने की अपील की है। जिसे देखते हुए हमेशा की तरह गांधी जयंती 2 अक्टूबर से 108 दिन यानी की 13 फरवरी तक खादी के वस्त्रों में 25% की छूट दी जा रही है। क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम हल्द्वानी के सचिव दीप चंद्र जोशी ने बताया की गांधी आश्रम हल्द्वानी जिला नैनीताल के अंतर्गत आने वाले सभी गांधी आश्रमों में खादी, रेशमी, उनी और पौली के सभी प्रकार के वस्त्रों में 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। उन्होंने समस्त जनता से इस छूट का लाभ उठाने की अपील की है।

क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम कलावती कॉलोनी हल्द्वानी के सचिव दीप चंद्र जोशी का कहना है कि उनके सभी गांधी आश्रमों में खादी की रजाई, गद्दा, तकिया, दरी, आसन, धोती, डस्टर, तोलिया, गमछा इसके अलावा रेडीमेड वस्त्रों में कुर्ता, पजामा, सदरी, लेडिस कुर्ती, टोपी, झूले, कॉटन की साड़ी तथा उनी वस्त्रों में सदरी, स्वेटर, शॉल, चादर, कंबल, मफलर, टोपी सहित रेशमी कुर्ता, रेशमी साड़ी, बास्केट वह अन्य वस्त्र भरपूर मात्रा में उपलब्ध हैं जिनमें विभिन्न प्रकार के आकर्षक डिजाइन बनाए गए हैं जो कि ग्राहकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। उन्होंने अगले 108 दिन यानी 13 फरवरी 2024 तक इस छूट का लाभ उठाने के लिए सभी गांधी आश्रमों के स्टालों में जाकर खादी वस्त्र खरीदने की अपील की है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button