उत्तराखंडसमाचार

जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहे पर्यटक की पुलिसकर्मी ने ऐसे बचाई जान, चारों तरफ हो रही है वाहवाही, देखिये वीडियो!

Hills Headline|

टिहरी

टिहरी जिले की भद्रकाली पुलिस चौकी पर रात्रि पिकेट बैरियर ड्यूटी पर नियुक्त कांस्टेबल संजय कुमार व होमगार्ड सुरेश कुमार रात्री ड्यूटी पर तैनात थे की तभी एक वाहन संख्या DL1CAF 9103 कार जो नई टिहरी चंबा की तरफ से ऋषिकेश की ओर जा रही थी के चालक ने कार को अचानक भद्रकाली चौकी पर रोका तथा बताया कि हमारे एक साथी राजेश गुप्ता पुत्र जय भगवान गुप्ता निवासी मॉडल टाउन नार्थ वेस्ट दिल्ली उम्र लगभग 45 वर्ष को पीछे रास्ते में हार्ट अटैक और सीने में दर्द होने के चलते बेहोश पड़ा हो है जो होश में नहीं आ रहा है।
कांस्टेबल संजय कुमार व होमगार्ड सुरेश कुमार ने तुरंत स्थिति को भावते हुए समझदारी व सूझ बूझ दिखाकर उक्त व्यक्ति को छूकर देखा तो उक्त व्यक्ति का शरीर ठंडा पडा था। जिसे कांस्टेबल ने सी0पी0आर0 देकरबस व्यक्ति की जान बचा ली, इसके बाद उक्त व्यक्ति को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। उक्त व्यक्ति राजेश गुप्ता के संकट में पड़े जीवन को टिहरी पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए बचाया गया।
टिहरी पुलिस के द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य की हर जगह प्रशंसा हो रही है की कांस्टेबल ने सीपीआर देकर दिल्ली निवासी राजेश गुप्ता की जान बचा दी साथ में आए लोगों ने पुलिस के इस सहयोग को लेकर उत्तराखंड पुलिस मित्र की भूमिका निभाने वाली पुलिस को धन्यवाद दिया

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button