समाचार

JOB UPDATE|| यहाँ लग रहा है विशाल रोजगार मेला, विप्रो, आईटीसी जैसी बड़ी कंपनियां आमंत्रित हैं,आप भी करें आवेदन!

Hills Headline||


Job Update

यदि आप बेरोजगार हैं और नौकरी करना चाहते हैं तो तैयार हो जाएं क्योंकि हरिद्वार में जल्द ही रोजगार मेला लगने वाला है। बताया जा रहा है कि सितंबर माह के अंत में हरिद्वार में एसएमजेएन पीजी कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले के तहत युवाओं को हाथों हाथ सीधी नौकरी मिल सकेगी। मेले में विप्रो, आईटीसी, पतंजलि जैसी कई बड़ी कंपनियां डेढ़ हजार से ज्यादा युवाओं को रोजगार देंगीं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार में युवाओं को रोजगार प्रदान कराने के लिए सेवायोजन विभाग ने 22 सितंबर को एक बड़े रोजगार मेले का आयोजन करने वाला है। इस मेले का आयोजन हरिद्वार के एसएमजेएन पीजी कॉलेज में होगा। विप्रो, आईटीसी, पतंजलि, महिंद्रा जैसी बड़ी कंपनियों में नौकरी करना चाहते हैं। तो आवेदन कर सकते है।
रोजगार मेले के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही है। इसमें निजी कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार लेंगी, और रोजगार देंगी। मेले के लिए युवा सेवायोजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसमें 10वीं, 12वीं पास या ग्रेजुएट बेरोजगार युवा अपनी शैक्षणिक योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं।
बताया जा रहा है कि इस रोजगार मेले में जिला सेवायोजन कार्यालय में रजिस्टर्ड सभी अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकेंगे। इसके साथ ही एनसीएस पोर्टल पर रजिस्टर्ड कैंडिडेट भी रोजगार मेले में पहुंचकर नौकरी के लिए आवेदन कर सकेंगे। विभाग की कोशिश है कि इनके माध्यम से अधिक से अधिक युवाओं को नौकरी दी जाए। इसके लिए अभ्यर्थियों को अपने साथ अनिवार्य रूप से अपना बायोडाटा (Resume) मूल प्रमाण पत्रों, उनकी छायाप्रति, इस कार्यालय में पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट फोटो एवं आईडी प्रूफ लाना होगा।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button