उत्तराखंडसमाचार

सीएम धामी के जन्मदिन को युवा संकल्प दिवस के रुप में मनाया जायेगा !

Hills Headline||

अल्मोड़ा

भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा के ज़िला सोशल मीडिया प्रभारी कृपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस को भाजपा प्रदेश संगठन “युवा संकल्प दिवस” के रुप में मानते आ रही है।
16 सितंबर यानी कल विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम व शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
साथ ही अब विकल्प रहित संकल्प भाषण प्रतियोगिता की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 16 सितंबर कर दिया है। जिसका विषय–21वी सदी का तीसरा दसक है इस “विकल्प रहित संकल्प भाषण प्रतियोगिता” में बच्चे और युवा बढ़चड़कर भागीदारी कर रहे हैं,अब तक करीब 100 से ऊपर लोगों ने वेबसाइट पर रजिस्टर किया है , इसे देखते हुए प्रतियोगिता की अंतिम तिथि 14 सितंबर से बढ़ाकर 16 सितंबर कर दी गई है, जिसमें प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले को 21000 एवं दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 11000 साथ ही तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 5100 उपहार स्वरूप भेट किए जायेंगे
साथ ही भाषणों का विश्लेषण कर रिजल्ट तय करने के लिए भी एक कमेटी बनाई गई है, इस कमेटी को करीब 15 से 20 दिन रिज़ल्ट तय करने में लगेंगे। जैसे ही रिजल्ट आएगा उसे धामी का विकल्प रहित संकल्प सोशल मीडिया पेज पर साझा कर दिया जाएगा।

कृपाल सिंह बिष्ट जी ने बताया की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा पूरे प्रदेश भर में जगह–जगह पर “युवा संकल्प मैराथन” करवाई जायेगी जिसमें जितने वालों को प्रथम,द्वितीय, तृतीय पुरस्कार व ट्राफी से नवाजा जाएगा।

साथ ही प्रदेश भर के विभिन्न स्थानों पर नि:शुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन किया जाएगा।
पूरे प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर युवा वर्ग समाजसेवी,बुद्धिजीवी वर्ग मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन के दिन रक्तदान करेगा। जिसके लिए जगह-जगह कैंप लगाए जायेंगे।

इसके साथ हीं प्रदेश भर में वृक्षारोपण के कार्यक्रम होंगे और प्रदेश भर में जगह–जगह लाखों पेड़ लगाए जायेंगे

साथ ही विभिन्न अस्पतालों में फल, ग्लूकोज, एवं ओ.आर.एस घोल आदि वितरण कार्यक्रम किया जायेगा
और मुख्य सेवक की दीर्घायु, स्वास्थ लाभ, और मंगल कामनाओं के लिए विभिन्न स्थानों पर हनुमान चालीसा का पाठ, भजन कीर्तन, हवन, पूजा, एवं मंदिरो में दीपक भी जलाए जाएंगे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button