देश-विदेशरोजगार

रील बनाते-बनाते बन गयी रियल स्ट्रोरी, शादीशुदा महिला अपने दो बच्चों को लेकर युवक के साथ फरार!

Hills Headline||

दिल्ली!

डिजिटल जमाने में जहाँ तरफ कई फायदे मिल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इसके साईड इफेक्ट भी बहुत ज्यादा सामने आये दिन आते रहते हैं . कही आजकल का युवा वर्ग सोशल मीडिया में लोकप्रियता हासिल करने के लिये ख़तरनाक जगहो सेल्फीबाजी या फिर वाहनों से सड़कों पर स्टंट बाजी करते हुए दिखाई देते हैं मगर आज की खबर थोड़ी हटकट है दरसअल
भागलपुर के नवगछिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां रील बनाते हुए एक महिला को एक व्यक्ति से प्यार हो गया. इस फेसबुक वाले प्यार के लिए पहले से शादीशुदा महिला अपने दो बच्चों को लेकर फरार हो गए. रंगरा थाना क्षेत्र के मुरली गांव से सामने आया मामला अब लोगों को हैरान कर रहा है.

फेसबुक से हुआ दोनों को प्यार !
दरअसल यहां एक महिला को फेसबुक पर प्यार हो गया. प्यार होने के बाद महिला अपने दो बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. जानकारी के अनुसार घर से विवाहित महिला आधार कार्ड बनवाने के बहाने से निकली थीं. घर से निकलने के बाद ही महिला मौका देख कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. ब्रजेश कुमार सिंह ने थाने जाकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई है. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी सुषमा देवी पिछले आठ साल से एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग में थीं.

पहले से ही शादीशुदा हैं दोनों!

स्कूल से बच्चों को लिया दोनों के बच्चे भी है. पति का आरोप है कि पत्नी सुषमा देवी फेसबुक पर रील बनाती थीं इस दौरान ही उन्हें पटना के एक युवक से प्रेम हो गया. दोनों का का प्यार एक दिन इतना परवान चढ़ा कि सुषमा अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से फरार हो गई. 5 सितंबर को ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी ने सुबह दोनों बच्चों को खाना खिलाया और स्कूल के लिए भेजा. इसके बाद वह भी अपने काम के लिए बाहर चले गए. पड़ोसियों का कहना है कि महिला घर से आधार कार्ड बनवाने के लिए कहकर निकली लेकिन वापस नहीं आई.

नकदी और जरूरी दस्तावेज भी ले गई!

इसके बाद महिला बच्चों के स्कूल पहुंची और वहां से दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार हो गई.आरोप है कि महिला अपने साथ सात हजार रुपए समेत, सभी जेवर और सर्टिफिकेट लेकर गई है. पीड़ित पति का कहना है कि उसका पटना के युवक प्रभाष कुमार के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग था. दोनों को वह कई बार बात करते हुए पकड़ चुका था लेकिन विवाद होने के बाद जब पत्नी ने बात ना करने की कसम खाई तो बात शांत हो गई. लेकिन पांच सितंबर को वह बच्चों के साथ फरार हो गई. पुलिस को इस मामले की शिकायत दी गई है जिसमें जांच जारी है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button