उत्तराखंडसमाचार

Weather Update|| मौसम विभाग की चेतावनी,इन जिलों में आज फिर हो सकती है भारी बारिश !!

Hills Headline !

देहरादून!!

राज्य में बारिश का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमवार को टिहरी और देहरादून में झमाझम बारिश हुई। बाकी जिलों में हल्की से मध्यम वर्षा हुई है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटे में देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल व बागेश्वर में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है। इन जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने व वर्षा के तीव्र से अत्यंत तीव्र के दो से तीन दौर तक हो सकते हैं।
इसे देखते हुए देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल व बागेश्वर जनपदों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इसके अतिरिक्त हरिद्वार, उत्तरकाशी, चमोली, ऊधमसिंह नगर च पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी से भारी वर्षा होने का अनुमान है। जिसे देखते हुए इन पांच जनपदों में यलो अलर्ट जारी किया गया है। बारिश के कारण प्रदेश में 200 से अधिक सड़कें बंद हैं। वहीं लगातार पांच घंटे तक हुई मूसलधार वर्षा ने एक बार फिर देहरादून ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल दी। शहर के अधिकतर मुख्य मार्गों के अलावा गलियों तक में पानी भर गया। इससे राहगीरों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button