उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर !! भारी बारिश का कहर ,यहाँ प्रसिद्ध महादेव मन्दिर का एक हिस्सा तेज बारिश में ढहा

Hills Headline||

देहरादून!!

प्रदेश में भारी बारिश का कहर जारी है। पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश आफत बनकर बरस रही है। देहरादून में लगातार हो रही बारिश के कारण टपकेश्वर मंदिर का एक पुश्ता ढह गया।
बताया जा रहा है कि भारी बारिश के चलते टपकेश्वर मंदिर का एक हिस्सा ढहा
उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं। लगातार नदियों का जलस्तर बढ़ता ही जा रहा है। राजधानी देहरादून में रात से लगातार हो रही बारिश के कारण प्रसिद्ध टपकेश्वर मंदिर का एक पुश्ता ढह गया। जिस से मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
बता दें कि पहले पेड़ गिरने के कारण मंदिर का प्रवेश द्वार अवरूद्ध हो गया था। जिसके बाद बीती रात मंदिरा का एक औऱ हिस्सा ठहने से मलबा एकत्र हो गया है। जिस कारण आज मंदिर में आने वाले भक्तों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
बता दें कि प्रदेश में फिलहाल बारिश का दौर जारी रहेगा। मौसम विभाग द्वारा 21 अगस्त से 25 अगस्त तक प्रदेश में भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह का कहना है कि 25 अगस्त कर प्रदेश भर में भारी बारिश होगी। प्रदेश के किन्हीं इलाकों में तेज गरज और चमक के साथ बारिश के आसार हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button