उत्तराखंडसमाचार

गदर -2 फिल्म का जुनून, तीन बच्चीयों ने उठाया ऐसा कदम , परिजन आ गए टेंसन में , लेना पड़ा पुलिस का सहारा, क्या है पूरा मामला पढ़ें!!

Hills Headline||


मध्यप्रदेश शहडोल।

गदर -2 फिल्म का क्रेज बड़ों ही नहीं बच्चों पर भी हवी होता दिखाई दे रहा है। मध्य प्रदेश के रीवा से तीन बच्चियाँ फिल्म देखने के लिए 170 किलोमीटर की दूरी तय कर शहडोल पहुंच गईं। उन्होंने मॉल में जाकर फिल्म देखी, लेकिन बाहर निकलते ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। यह बात परिजनों को पता चली तो वे भी हैरान रह गए


रीवा की रहने वाली तीन नाबालिग बच्चियां सुबह अपने-अपने घर से ट्यूशन के लिए निकली थीं। लेकिन, तीनों ना तो ट्यूशन पहुंची और ना वापस घर वापस आईं। परिजनों ने बच्चियों को तलाश किया, लेकिन उनका पता नहीं चला। जिसके बाद पीरिजनों ने रीवा सिविल लाइन थाना में बच्चियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मासूम बच्चियों की तलाश शुरू की। जांच में पता चला कि तीनों बच्चियां रीवा से बस में बैठकर शहडोल गईं हैं। जिसके बाद शहडोल पुलिस को सूचना दी गई। आगे की जांच में सामने आया कि बच्चियां बस से उतरकर जिले के स्क्वाल के पास से पकड़ लिया।

बच्चियों ने बताया कि हम तीनोंपरिजनों के हवाले कर दिया गया है। उन्हें समझाया कि वे दोबारा इस तरह बिना बताए कहीं ना जाएं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button