उत्तराखंडसमाचार

अधिवक्ता पर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्त महज 24 घंटे में आये पुलिस की गिरफ्त

Hills Headline||

बागेश्वर

कोतवाली बागेश्वर में कुंडल सिंह धपोला पुत्र दिलीप सिंह, निवासी तहसील रोड बागेश्वर की तहरीर बाबत अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जान से मारने की नियत से हमला करने व कार से कुचलने की कोशिश व गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने के संबंध में कोतवाली बागेश्वर में FIR पंजीकृत की गई थी।
घटना की गंभीरता को देखते हुए श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय बागेश्वर श्री अक्षय प्रहलाद कोण्डे के आदेश निर्देशों के क्रम में व श्रीमान पुलिस उपाधीक्षक महोदय बागेश्वर अंकित कंडारी के पर्यवेक्षण में एवं प्रभारी कोतवाली बागेश्वर व0उ0नि0 खष्टी बिष्ट के नेत्रतत्व में अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु त्वरित कार्यवाही करते हुए सुराग रसी पता रसी कर अभियुक्तगण क्रमशः-
पंकज कुमार पुत्र राजन राम निवासी दुगालखोला अल्मोड़ा उम्र 29 वर्ष
विवेक चंद्र पुत्र पनी राम निवासी दुगालखोला अल्मोड़ा उम्र 32 वर्ष को दिनाक 05.08.23 समय 21.35 बजे ताकुला रोड बागेश्वर से गिरफ्तार किया गया ।
आज को अभियुक्तगणों को न्यायालय में पेश कर जिला कारागार अल्मोड़ा भेजा गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

एस0एस0आई0 खष्टी बिष्ट
आरक्षी नरेंद्र गोस्वामी
चालक भुवन प्रसाद

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button