उत्तराखंडसमाचार

‘हर हर शंभू’ गाने वाली मुश्लिम गायिका फरामनी के चचेरे भाई की दिनदहाड़े हत्या !

Hills Headline||

गायिका और सोशल मीडिया स्टार फरमानी नाज के चचेर भाई की हत्या कर दी गई है. मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है. फरमानी नाज के चचेरे भाई खुर्शीद को तीन लोगों ने चाकुओं से गोदकर मार डाला. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और तीन हमलावरों की तलाश की जा रही है. खुर्शीद के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
बताया जा था है कि यह घटना मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र के मोहम्मपुर माफी गांव की है. रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार देर शाम को खुर्शीद पर तीन बाइक सवारों ने हमला कर दिया. धारदार हथियारों से किए गए हमले में खुर्शीद बुरी तरह से घायल हो गया. हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. खुर्शीद के परिजन को सूचना मिली तो वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. हालांकि, तब तक खून बहुत बह चुका था और खून बह जाने की वजह से खुर्शीद की मौत हो गई.
जांच कर रही है पुलिस डॉक्टरों ने खुर्शीद को मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने भी इन तीनों हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है. बता दें कि मशहूर सिंगर फरमानी नाज कई बार विवादों में भी रही हैं. भगवान शिव पर गाए गए गाने की वजह से वह खूब चर्चा में रही थीं.
आपको बता दें कि फरमानी नाज मूलरूप से लोकगायिका हैं. हालांकि, वह कई टीवी शो में भी गाना गा चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हैं और उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button