उत्तराखंडसमाचार

Big Breaking || यहां घर में घुसकर पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट

Hills Headline||

रुद्रपुर

। ऊधमसिंहनगर के जिला मुख्यालय से सनसनी खेज खबर समाने आयी है। बदमाशों ने ट्रांजिट कैंप थानाक्षेत्र के आजाद नगर में बीती रात घर में घुसकर पति-पत्नी पर धारदार हथियार से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया है। बदमाशों ने मृतक महिला की मां को भी घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी के साथ ही क्षेत्रिय विधायक शिव अरोरा मौके पर पहुंच गए।अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना से लोगों में दहशत फैली हुई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक संजय यादव मूल रूप से यू पी के आजमगढ़ का रहने वाला था और घर जमाई बनकर पत्नी सोनाली के साथ उसके मायके में ही रहता था।

बीती रात नकाबपोश बदमाश उसके घर में घुस गए। उन्होंने धारदार हथियारों से सोनाली पर हमला किया तो उसकी चीख पुकार सुनकर जब उसकी मां गौरी मंडल बचाने दौड़ी तो हमलावर ने उस पर भी हमला बोल दिया इतना ही नहीं संजय के पुत्र जय को भी हमलावर ने धक्का दिया और फिर इत्मीनान से फरार हो गया, बुरी तरह लहूलुहान गौरी मंडल को मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है,दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है, मौक़े पर तमाशबीनों का हुजूम इकट्ठा है,शांति व्यवस्था के मद्देनज़र मृतक के घर के पास भारी फोर्स को तैनात किया गया है, पुलिस ने मृत दंपत्ति के घर को एहतियातन सील कर दिया है, फोरेंसिक टीम भी हत्याकांड की जगह पहुँच गयी है और अहम सुराग हासिल किये हैं,इधर घटना की सूचना पर विधायक शिव अरोरा भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने लोगों से जानकारी लेने के बाद रोष जाहिर किया है। विधायक ने पुलिस को घटना का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश भी दिए है।

बताया जा रहा है कि दंपत्ति सिडकुल की किसी कम्पनी में काम करते थे,मृतक के पुत्र जय ने पुलिस को बताया कि हमलावर युवक पहले पड़ोस में ही किसी महिला के साथ किराये पर रहता था, पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है और मामले की गहराई से छानबीन में जुट गई है,

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button