उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर!! यहां पक्के मकान में दबकर पति- पत्नी की मौत, एक घायल

Hills Headline||

उधमसिंह नगर , काशीपुर के मिस्सरवाला गांव में आज तड़के अचानक एक पक्का मकान ढह गया। मलबे में दबने से पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गए। घायल को पहले सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके उपरांत अन्यत्र निज़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काशीपुर के गांव मिस्सरवाला में रविवार की मध्यरात्रि पक्का मकान भरभरा कर ढह गया। मकान के मलबे में दबकर पति- पत्नी व नवासी कु० मन्तशा दब गए। चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला जिसमे पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही तहसीलदार, एसओ मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई।

थाना कुन्डा के गांव मिस्सरवाला में नसीर अहमद उम्र लगभग 65 वर्ष उनकी पत्नी मोहम्मदीव उम्र लगभग 62 वर्ष नवासी मन्तशा उम्र लगभग 16 वर्ष मकान में सो रहे थे। रविवार सुबह लगभग तीन बजे तेज आवाज के साथ अचानक मकान ढह गया। मकान गिरने से मकान के अंदर सो रहे परिजन मलबे में दब गए। तेज आवाज के साथ मकान गिरने से जहां गांव में जगार हो वही घटनास्थल पर लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने मलबे से लोगों को निकाला

बताया जा रहा है कि लोगों ने पुलिस एवं एंबुलेंस को सूचना देने के साथ ही आनन-फानन मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। जहाँ पति पत्नी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार जानकारी मिलने पर तहसीलदार युसुफ अली, एसओ दिनेश फर्त्याल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी ली। तहसीलदार युसुफ अली ने बताया कि पक्का मकान गिरने से एक महिला के घायल होने के साथ साथ एक पति पत्नी की मौत हुई है।  हादसे की ख़बर जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो वह भी मौके पर बचाव कार्य मे लग गये जिनमे शेर अली (पूर्व प्रधान), तसलीम अहमद समाजसेवी प्रधान पिता, ज़ाहिद हुसैन, अख्तर हुसैन, बाबू शाह, ज़मीर अहमद, नन्हे शाह, वाहिद हुसैन, शाहिद हुसैन, मोहम्मद असलम, मोहम्मद आरिफ़, सग़ीर अहमद, अनीस अहमद, मोहमद नदीम आदि बचाव कार्य में लगे रहे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button