उत्तराखंडसमाचार

पेशाब कांड का आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर,लोग बोलो दिल जीत लिया मामा ने !

Hills Headline||


मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के सीधी से एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला नाम के व्यक्ति ने एक आदिवासी व्यक्ति के मुंह पर पेशाब की थी। इस कांड के बाद आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अब पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला के अवैध कब्जे पर प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाया गया है।


क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति दूसरे आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब करता हुआ दिख रहा है। जिसके बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को कुबरी गांव के खैरहवा से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 123, 294, 506 आइपीसी और एनएसए के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

नरोत्तम मिश्रा ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि आरोपी (प्रवेश शुक्ला) को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया। वह हवालात में है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उसके खिलाफ NSA दर्ज किया जाएगा।

पीड़ित की पत्नी का बयान

इस मामले में आदिवासी व्यक्ति की पत्नी का बयान भी सामने आया है। पीड़ित की पत्नी ने एएनआई को बताया कि वह मेरे पति हैं। अगर कुछ गलत किया है तो जो होना है वह होगा। अगर कुछ गलत किया है तो सजा मिलनी चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन पर कोई दबाव डाल रहा है या पुलिस उन्हें परेशान कर रही है तो वह कहती हैं कि नहीं।

पत्नी ने कहा कि हमारे ही पति है और मजदूरी का काम करते हैं। कल घर में नहीं आए तो हमें चिंता हुई। हमें नहीं पता कि वो कहां हैं हम पूरी रात जागते रहे लेकिन नहीं आए। जिसने भी गलत किया है उसे सजा होगी।
प्रसासन के द्वारा किये गए कार्यवाही के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गये हैं .सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button