देश-विदेशसमाचार

दुःखद ! यहाँ कलयुगी पिता ने दो मासूम बेटियों का गला घोंटकर मौत के घाट उतारा!

Hills Headline||


देहरादून!!

देहरादून से दिल दहलाने वाला वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक एक पिता ने दूसरी शादी की चाहत में अपनी बेटियों को मौत के घाट उतार फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक आरोपित की पहले पत्नी कुछ माह पहले ही अपने पति को छोड़ कर भाग गई थी जिसके बाद युवक दूसरी शादी करना चाहता था। लेकिन उसकी पहली पत्नी से हुई दो बेटियां रास्ते का रोड़ा बन रही थी। जिस वजह से उसने दोनों मासूमों को मौत के घाट उतार दिया।
मामला डोईवाला के नगरपालिका अंतर्गत केशवपुरी का है। आरोपी की पहचान जितेंद्र साहनी के रूप में हुई है। जितेंन्द्र कूड़ा बीनने का काम करता था। आरोपित की पहली पत्नी डेढ़ माह पहले किसी अन्य युवक के साथ भाग गई थी। जिसके बाद युवक दूसरी शादी करना चाह रहा था। परंतु पहली शादी के बाद पैदा हुई दो मासूम बच्चियां उसकी शादी में रोड़ा बनती रहीं। जिसके बाद शुक्रवार शाम उसने दोनों मासूमों का गला दबाकर बेहरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपित के साथ उसकी मां भी रहती थी। घटना के दौरान उसकी मां कूड़ा बीनने के लिए गई हुई थी। देर शाम जब उसकी मां घर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। आरोपित की मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों को सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने आंचल (3) और अनिशा (2) को मृत घोषित कर दिया।
डेढ़ माह पहले अपने भतीजे के साथ भाग गई थी आरोपित की पत्नी
मामले को लेकर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश शाह ने बताया कि जितेंद्र साहनी मूल रूप से फजला दरभंगा बिहार का रहने वाला है। हाल फिलहाल में आरोपी डोईवाला के केशवपुरी में कूड़ा बीनने का काम करता है। आरोपित की पहली पत्नी डेढ़ माह पहले अपने सगे भतीजे के साथ भाग गई थी। जिसके बाद वह अपनी दूसरी शादी के फिराक में था। राकेश शाह के मुताबिक आरोपित की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई है। आरोपित की तलाश जारी है।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button