देश-विदेशसमाचार

मध्यप्रदेश में हिन्दू युवक को गले में बेल्ट बांधकर अपमानित कर धर्मपरिवर्तन का दबाव डाला, एक्शन में आये मुख्यमंत्री आरोपियों के घर पर दौड़ा दिए बुलडोजर, NSA तहत कार्यवाही होगी!

मध्यप्रदेश!!

आये दिनों विशेष समुदाय के कट्टरपंथीयो के द्वारा हिंदुओं के साथ प्रताड़ना के खबरें आते रहते हैं लेकिन इस पर ना कांग्रेस बोलने की हिम्मत रखती है
और ना ही ओवैसी व तौकीर रजा जैसे बुद्दिजीवी कुछ बोलने हिम्मत रखते हैं इए क्रम में
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक के गले में बेल्ट बांधकर उसे कुत्ता बनाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन शुरू हो गया है. पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद अब आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा था जिसके बाद आरोपी समीर के घर बुलडोजर चलाया गया है. दो अन्य आरोपियों के नाम साजिद और फैजान हैं.

बता दें कि इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें युवक के गले में फंदा डालकर कुत्ते की तरह उसके साथ व्यवहार किया जा रहा था. पीड़ित से आरोपी मांफी भी मंगवा रहे थे. वीडियो में आरोपियों के चंगुल में फंसा युवक गिड़गिड़ाता हुआ नजर आ रहा था. वीडियो सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस पर नाराजगी व्यक्त की थी और आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के लिए कहा था.

https://twitter.com/Dr_RizwanAhmed1/status/1670762337056489474?s=19

मुख्यमंत्री ने कहा था कि कार्रवाई ऐसी होनी चाहिए जो नजीर पेश करे. अब आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानूनी यानी कि एनएसए एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. तीनों आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया जाएगा. बता दें कि जो वीडिया वायरल हो रहा है वो 9 मई का बताया जा रहा है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button