उत्तराखंडसमाचार

BIG BREAKING|| यहाँ पेंट की दुकान में भीषण आग लगने , गोदाम व मकान जलकर स्वाहा हुआ , एक से अधिक क्षति का अनुमान!!

|HILLS HEADLINE|

उधम सिंह नगर!!

जनपद उधम सिंह नगर के रुद्रपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है किच्छा रोड पर बाल्मीकि द्वार के समीप आज सुबह एक पेंट की दुकान में भीषण आग लग गई, जिससे दोमंजिला दुकान और दुकान के पीछे स्थित उनका आवास जल कर स्वाहा हो गया। दमकल विभाग की आठ से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। आग से बड़ा नुकसान हुआ है।भूतबंगला निवासी इकराम पासा की पासा इंटरप्राइजेज नाम से पेंट व हार्डवेयर की दुकान है और दुकान के ऊपर ही पेंट का गोदाम है। इसके ठीक पीछे उनका आवास है। शनिवार को साढ़े ग्यारह बजे इकराम दुकान पर बैठे थे। दुकान में पीछे की तरफ पेंट की कलर मिक्स करने वाली मशीन लगी थी। बताते हैं कि इस मशीन में शार्ट सर्किट हुआ और आग की लपटें फैल गई। जब तक दुकान स्वामी कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरी दुकान और पीछे स्थित आवास को अपने आगोश में समेट लिया। सभी लोगों ने दुकान से बाहर भाग कर जान बचाई। मौके पर भारी भीड़ जुट गई। व्यवस्था बनाने को पुलिस को भी आना पड़ा।
बताया जा रहा है कि आग की सूचना पर पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल और संजय ठुकराल मौके पर पहुंच गए। दुकान मालिक का कहना था कि कल ही लाखों रुपए का पेंट आया था। कई दमकलों की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया जा सका। डेढ़ करोड़ की क्षति का अनुमान

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button