उत्तराखंडसमाचार

बेटा नही कर रहा था माँ की सेवा , एसएसपी ने की ये कार्यवाही!!

बेटा नही कर रहा था माँ की सेवा , एसएसपी ने की ये कार्यवाही!!

Hills Headline||

देहरादून!!देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर गुरुवार को व्यक्तिगत रूप से डालनवाला इलाके में 85 वर्षीय सुपर सीनियर सिटिजन सुमंगला देवी से मिलने गए, जिन्हें उनके बच्चों द्वारा कथित रूप से परेशान किया जा रहा था। वह लखनऊ में एक सेवानिवृत्त डीआईजी की बहन हैं जिन्होंने अपनी स्थिति के बारे में एसएसपी से संपर्क किया। उन्होंने उसे बताया कि सुमंगला देवी, जो ठीक से चल भी नहीं सकती, के पांच बच्चे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी उनकी देखभाल नहीं करता है और इसके बजाय उसे रोजाना विभिन्न तरीकों से परेशान और प्रताड़ित करता है।
एसएसपी ने डालनवाला थाना प्रभारी को मामले की जांच के आदेश दिए तो पता चला कि पीड़िता के चार बेटे और एक बेटी समेत पांच बच्चे हैं. जांच में पता चला कि उसका एक बेटा राजेश अपने परिवार के साथ अपनी मां के घर में रहता है लेकिन वह अपनी मां की देखभाल नहीं करता है। अधिकारियों के अनुसार, वह उसे अपने बेटे हरीश और बेटी सीमा से भी नहीं मिलने देता, जो उसकी देखभाल करने के लिए तैयार हैं। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद, राजेश ने अपनी मां का घर छोड़ दिया और किराए पर कहीं और रह रहा है। उन्होंने कहा कि हरीश अब अपनी मां के साथ रह रहा है और सीमा जब चाहे अपनी मां से मिल सकती है।
एसएसपी ने गुरुवार को सुमंगला देवी से मुलाकात की और उन्हें अपना बेटा मानने को कहा। उसने उसे अपना नंबर भी दिया और किसी भी तरह की परेशानी होने पर उससे संपर्क करने का अनुरोध किया। उन्होंने थाना प्रभारी को भी उनके संपर्क में रहकर हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button