देश-विदेशसमाचार

मनोरंजन जगत से बुरी खबर, नही रहे ये दिग्गज एक्टर, “महाभारत” सीरियल में शकुनी मामा का किरदार निभाया था!

Hills Headline||


मनोरंजन जगत से बुरी खबर है दरसअल ‘महाभारत’ सीरियल में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर गूफी पेंटल अब नहीं रहे. बताया जा रहा हूं कि लंबी बीमारी के बाद गूफी पेंटल ने दम तोड़ दिया. एक्टर की मौत की खबर से टीवी और सिनेमा जगत में सन्नाटा पसर गया है.
बताया जा रहा है कि एक्टर गूफी पेंटल बीमारी की वजह से लंबे समय से हॉस्पिटल में भर्ती थे. उनकी तबीयत कई दिनों से नाजुक बनी हुई थी. डॉक्टर्स ने उनके इलाज में कोई कमी नहीं छोड़ी. लेकिन आज सुबह मुंबई के अस्पताल में 78 की उम्र में गूफी पेंटल ने आखिरी सांस ली और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए. जानकारी के मुताबिक, एक्टर का अंतिम संस्कार आज दोपहर अंधेरी में होगा.
गुफी पेंटल को लोग टीवी शो ‘महाभारत’ के शकुनी मामा के तौर पर जानते हैं. उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग थी. लेकिन गूफी पेंटल एक्टर बनने से पहले सेना में थे. पर उनके भाई अमरजीत पेंटल पहले से ही बॉलीवुड का हिस्सा थे. ऐसे में भाई को देखकर गूफी पेंटल भी मुंबई आ गए और एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाई.


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button