समाचार

Jio के इस प्लान के सामने घुटने टेके VI और Airtel ने , 100जीबी इंटरनेट, Unlimited कॉल , कीमत जानकर आप भी बोलोगे Plan तो अच्छा है !

नई दिल्ली

देशभर में इन दिनों टेलिकॉम कंपनियों के ऑफरों को भरमार चल रही है। देशभर के टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने तरिके से ग्राहकों के लिए तरह तरह के ऑफर्स लेकर आ रहे है। ऐसे देश की एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो कहा पीछे रहने वाली है। जियो भी अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए बेहतर ऑफर्स लेकर आ रहे है। पिछले साल जियो ने Jio Postpaid Plus सर्विस लॉन्च की थी जिसमें कंपनी ने हर प्राइस सेगमेंट वाले प्लान पे

जियो का 599 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

रिलायंस जियो के 599 रुपये वाला प्लान एक फैमिली पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में कुल 100 जीबी डेटा मिलता है। यह डेटा खत्म होने पर ग्राहक 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से इंटरनेट खर्च कर सकते हैं। प्लान में डेटा रोलओवर फैसिलिटी 200 जीबी है। बात करें वैलिडिटी की तो एक बिल साइकल के लिए 599 रुपये चुकाने होते हैं।

हर दिन 100 एसएमएस ऑफर

श किए थे। इन प्लान की शुरुआत 399 रुपये से होती है। सबसे ज्यादा कीमत वाले पोस्टपेड प्लान की कीमत 1,499 रुपये है। आज हम आपको बता रहे हैं जियो के 599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के बारे में सबकुछ…

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को कुल 2 सिम कार्ड मिलते हैं। यानी अगर आप 599 रुपये में आप दो लोगों के टेलिफोन बिल का खर्चा वहन कर पाएंगे। जियो पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस ऑफर किए जाते हैं। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी, जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोसिक्यॉरिटी और जियो क्लाउड ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। जियो के इस प्लान को लेने के लिए कंपनी 99 रुपये जियो प्राइम के लिए वसूलती है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button