उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- यहां पति पत्नी की लड़ाई में पति की हुई मौत !

हल्द्वानी


हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि यहाँ सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी ने उसकी पीट-पीटकर की हत्या। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार सिक्योरिटी गार्ड लक्ष्मण सिंह भनवाल उम्र 46 साल देवल चौड़ बंदोबस्ती का रहने वाला रामपुर रोड स्तिथ सिद्धार्थ सिटी कॉलोनी में गार्ड था । प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि डयूटी के बाद घर पे शराब पीके पहुँचा और पत्नी से मार पीट शुरू कर दी जिसमे पत्नी ने पर्दे वाली रोड से लक्ष्मण पर एक के बाद एक कई वार कर दिए जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई । सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी हरबंस सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस हर पहलू से कर रही है जांच , पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था ।
पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कुबूल किया और कहा कि लक्ष्मण अक्सर नशे में आता था और उल्टी सीधी हरकतें करता था। आज बात हद से गुजरी तो उनसे गुस्से में हमला कर दिया। पुलिस ने गीता को गिरफ्तार कर लिया !


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button