उत्तराखंडसमाचार

Dream 11:- उत्तराखंड के  इन दो युवाओं की बदल गई  किस्मत , एक बना करोड़पति तो दूसरा बना लखपति!

पिथौरागढ़

आजकल पूरे देश के युवाओं में ड्रीम 11 का जबरदस्त क्रेज है . कई लोग इसमें हार रहे हैं तो कई लोग करोड़पति भी बन रहे हैं . आज कि खबर यह है कि अब  पिथौरागढ़ जनपद  के हीरा सिंह  ने आईपीएल मैच में दो करोड़ रुपए जीते हैं। दूसरे स्थान पर भी उत्तराखंड के ही व्यक्ति का नाम रहा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरा सिंह उर्फ मोहन सिंह मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले हैं। हीरा सिंह ने आईपीएल के 21वें मुकाबले, यानी लखनऊ और पंजाब (IPL 2023, Lucknow Supergiants Vs Punjab Kings) के मैच में अपनी सात टीमें बनाई थीं। उनकी एक टीम 902 अंक के साथ पहले स्थान पर रही और रविवार को उनके अकाउंट में कुल एक करोड़ 40 लाख रुपए भी आ गए।
आपको बता दें कि इस मैच को पंबाज किंग्स ने दो विकेट से जीता था। मैच में लखनऊ की तरफ से कप्तान कएल राहुल ने अर्धशतक बनाया था जबकि पंजाब की तरफ से सिकंदर रज़ा ने शानदार फिफ्टी जड़ी थी। खास बात यह थी कि हीरा सिंह ने अपनी टीम में राहुल को कप्तान और रज़ा को उपकप्तान (Dream Team, KL Rahul Captain and Sikandar Raza Vice Captain) बनाया था। बता दें कि हीरा सिंह नवंबर 2021 से ड्रीम 11 में अपनी किस्मत (Dream 11 Heera Singh) आजमा रहे हैं। इसी मैच में दूसरी रैंक पाने वाले वीरेंद्र सिंह भी उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उन्होंने 40 लाख रुपए जीते हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button