देश-विदेशसमाचार

एयरटेल उपभोक्ताओं की हुई बल्ले -बल्ले ,मात्र 155 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड,और भी बहुत कुछ फायदे !

यदि आप एयरटेल के उपभोक्ता हैं तो ये खबर आपके लिये है देश की प्रसिद्ध व प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में से एक
एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए अपने मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान को देश कई सर्किलों में महंगा कर दिया है। इन सर्किल के एयरटेल यूजर्स को अब हर महीने कम से कम 155 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जबकि, अभी तक कंपनी का मिनिमम प्लान 99 रुपये में था। अब कुछ सर्किलों में ग्राहकों को न्यूनतम 155 रुपये का रिचार्ज कराना ही होगा। 99 रुपये के प्लान में यूजर्स को सीमित टॉक-टाइम मिलता था लेकिन 155 रुपये में कुछ फायदे कम्पनी के द्वारा जोड़ दिए हैं

आइये जानते हैं क्या फायदा मिलेगा इस प्लान में !

एयरटेल अब 155 रुपये के प्लान में ग्राहकों को काफी फायदा दे रही है । 155 रुपये के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगा,हालांकि यह प्लान उत्तराखंड में 24 दिनों की वैद्यता दे रहा है । साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 मैसेज और 1GB इंटरनेट डेटा मिलता है। अब ये प्लान एयरटेल का एंट्री लेवल प्लान है। यानी, अब ग्राहकों को कम से कम 155 रुपये का रिचार्ज कराना ही होगा। इसके अलावा Airtel के 155 रुपये वाले प्लान में Wynk Music और हेलोट्यून्स का लाभ भी मिलता है।

एयरटेल के 99 रुपये के प्लान में मिलते थे ये ये फायदे

एयरटेल ने 99 रुपये का प्लान बंद कर दिया है लेकिन एयरटेल के 99 रुपये के प्लान में 200MB डेटा और 28 दिनों के लिए 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल मिलती थी। हर एक कॉल पर आपका बैलेंस कम होता जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की थी। एयरटेल ने पिछले साल नवंबर से इस प्लान को खत्म करना शुरू किया था। नवंबर में एयरटेल ने 99 रुपये वाले प्लान को ओडिशा और हरियाणा सर्किल में बंद किया था।

एयरटेल ने महंगा किया एंट्री लेवल प्लान

एयरटेल ने कुल 22 में से 17 सर्किल्स में अपना 99 रुपये वाला अपना बेस प्लान हटा दिया है। अब ग्राहकों को एंट्री लेवल या बेसिक प्लान के लिए 155 रुपये देने होंगे। कंपनी ने अभी कोलकाता, गुजरात और मध्य प्रदेश में इस प्लान को नहीं हटाया है। Airtel ने महाराष्ट्र और केरल सर्किल में 99 रुपये के प्लान को हटा दिया है।

खबर को शेयर अवश्य करें!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button