अपराधउत्तराखंडसमाचार

अल्मोड़ा में इस जगह गुलदार को जहर देकर मार डाला , खाल समेत गिरफ्तार हुआ शिकारी

अल्मोड़ा

अल्मोड़ा से बड़ी खबर सामने आ रही है अल्मोड़ा पुलिस ने तस्करों पर शिकंजा कसते हुए गुलदार की खाल के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. मामला दौलाघाट कोसी पुल के पास का है यहाँ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोप है कि उसके पास गुलदार की खाल और दांत बरामद हुए.
पूछताछ के बाद उसने बताया कि मांस में जहर मिलाकर उसने जंगल में छोड़ दिया जहां पर गुलदार ने उस मांस को खाया तो उसकी मौत हो गई को जिसके बाद उसने उसकी खाल और दांत निकाल लिए
खान को बेचने के लिए वह हल्द्वानी और तराई क्षेत्र में जा रहा था. पुलिस ने उसके खिलाफ वन्यजीव अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है अल्मोड़ा पुलिस ने उसके खिलाफ २/९/३९/४९ब/५०/५१/५७ वन अधिनियम की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.
अल्मोड़ा एसएसपी रचिता जुयाल ने पुलिस टीम को इसके लिए नकद ₹8700 का इनाम दिया है|

Read More : झटका- होली से पहले आम आदमी को लगा तगड़ा झटका , घर की रसोई की कीमत में बढ़ोतरी ! देखें!

Read More : कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने सरकार पर कसा तंज , कहा अपने ही कार्यकर्ताओं से अपनी पीठ थपथपाने का काम कर रहे हैं|

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button