समाचार

श्रद्धा हत्याकांड चर्चाओं के बीच आया एक ऐसी वायरल वीडियो , लोगों के आँखों में आँसू आ गए , प्रेमिका के शव को बना दिया सुहागिन !

सोशल मीडिया डेस्क


श्रद्धा हत्याकांड के चर्चाओं के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं ! वायरल वीडियो के अनुसार असम के राहा गांव में बिटुपन और प्रार्थना दोनों से बेपनाह प्यार करते थे. हर प्रेमी जोड़े की तरह इन्होंने भी कई सपने देखे थे लेकिन किस्मत ने इनके कुछ और ही लिखा था. लड़के की प्रेमिका लाइलाज बीमारी से जूझ रही थी. उसका प्यार कभी कम नहीं हुआ अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी. इसी दौरान बिटुपन ने सभी के सामने प्रार्थना की मांग भरी. भरी आंखों के साथ ही वो शव से लिपट गया. वहां मौजूद हर शख्स इस दृश्य को देखकर रो पड़ा. ‘जब तक मौत हमें अलग न कर दे’प्रार्थना के अंतिम संस्कार के पहले बिटुपन ने उसकी मांग भरी और माला पहनाई. इसके बाद प्रार्थना के शव से लिपटकर काफी देर तक लेटा रहा. प्रार्थना के लिए बिटुपन दिल में कितना प्यार था इसका अंदाजा इसी बात ले लगाया जा सकता है कि उसने प्रार्थना के शव से ‘जब तक मौत हमें अलग न कर दे’ की बात भी कही

नोट :- कुछ कारणों से वीडियो को नही डाला गया है


हमसे व्हट्सएप में जुड़ें

▪️अपनी खबर हमें हमारे व्हट्सएप नम्बर 7500773780 पर भेजें
▪️हमारी हर खबर अपने व्हट्सएप ग्रुप में पाने के लिये हमारे व्हट्सएप नम्बर 7500773780 को अपने व्हट्सएप ग्रुप में जोड़ें या फिर हमें इनविटेशन लिंक भेजें !

हमारे व्हट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिये इस लिंक को खोलें !

https://chat.whatsapp.com/F5IbqpATGd4D6QOlREEWsT

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button