देश-विदेशसमाचार

स्वघोषित कट्टर ईमानदार , बात बात में भाजपा हमसे डर गई कहने वाले केजरीवाल व उनकी पार्टी के सांसद ,विधायक , बड़े नेता जनता के सवाल पूछने पर क्यों ब्लॉक करके भागते हैं ??

सोशल मीडिया

भले ही केजरीवाल व उनकी पार्टी खुद को कितना ही कट्टर ईमानदार बना दे , लेकिन सच्चाई क्या है जनता सब जानती है ! दिल्ली और पंजाब के नाम पर बड़े- बड़े विज्ञापन से नही
हकीकत का पता चलता है , ग्राउंड रिपोर्ट से , मिडीया केजरीवाल के कार्यो को बता तो देती है , लेकिन उनके कार्यों में  हकीकत व विज्ञापन का योगदान कितना है ये नही बताती है ! ऐसे में जनता आम आदमी पार्टी के नेताओं से  इनके कार्यों से सम्बंधित कोई सवाल पूछे तो आम आदमी पार्टी के नेता ब्लॉक करके भाग जाते हैं , ऐसा ही आरोप सोशल मीडिया पर Sanjay Makhija नाम के यूजर ने लगाया है संजय सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं , अपने ग्राउंड रिपोर्ट व RTI जानकारी के माध्यम से आम आदमी पार्टी के नेताओं आड़े हाथों लेने का कार्य करते हैं ! वे हमेशा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद  केजरीवाल व आम आदमी पार्टी के झूठे दावों की पोल खोलते हैं  ! हालांकि सोशल मीडिया में  संजय मखीजा की गतिविधियों को देखकर ऐसा नही लगता है कि वो  किसी पार्टी के बिशेष पार्टी के कार्यकर्ता  हैं वे निष्पक्ष तरीके से हर पार्टी के खिलाफ लिखते हैं ! दिल्ली के निवासी होने के कारण वहां की स्थिति , केजरीवाल अथवा  आम आदमी पार्टी  सरकार के विकास कार्यों को अच्छी तरह जानते हैं ! उनके अनुसार जैसे विज्ञापनों दिखाया जाता है उसके असल स्थिति में  बहुत अंतर हैं ! संजय के फेसबुक में फैन फॉलवर्स अच्छे हैं वे  आम आदमी पार्टी के झूठे खोखले दावों की पोल  फेसबुक पोस्ट या विडीयो के माध्यम से बड़े ही   बेबाकी से   खोलते हैं !  उन्होंने दावा किया कि  आदमी पार्टी के बड़े नेताओं पर सवाल पूछने पर  भागने का आरोप लगाते हैं ! संजय मखेजा नाम के यूजर ने अपने फेसबुक पोस्ट पर  62 फोटो एक साथ अटैच करके एक पोस्ट डाली है व लिखा है  “भाजपा-कांग्रेस से नहीं डरते AAP, एक आम आदमी Sanjay makhija से डरते, Arvind Kejriwal @Raghav Chadha @Atishi block कर भागने वालों में सबसे आगे दिल्ली की जमीनी सच्चाई दिखाता हूँ AAP गिरोह देख नहीं पाता फ़र्जी फ्रॉड ads AAP (on record)  Manish Sisodia Aam Aadmi Party Uttarakhand Aam Aadmi Party – Delhi Aam Aadmi Party Goa Aam Aadmi Party Gujarat Aam Aadmi Party Uttar Pradesh Aam Aadmi Party – Punjab Aam Aadmi Party Haryana Aam Aadmi Party Bihar Aam Aadmi Party #AAP Aam Aadmi Party की सरकार एक आम आदमी के सामने रण छोड़ कर ब्लॉक कर-कर भागती Arvind Kejriwal से लेकर /25 AAP MLAs/MP/नेता /सोशल मीडिया PAGES) AAP के ये फिल्मी लड़ाके दिल्ली के नाम पर दिल्ली के बाहर की जनता को बेवकूफ़ बनाते, मैं Sanjay makhija इनकी पोल खोलता हूँ, ये मुझे अपने social media से ब्लॉक करते और भागते ! देखें देशवासी AAP की औकात एक आम आदमी के सामने, ये देश की जनता को फ़र्जी फ़िल्में दिखाते हैं मैं दिल्ली की जमीनी हकीकत दिखाता हूं ” सवाल ये है अगर आम आदमी पार्टी के नेता इसके साथ ही उन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर लिखा है कि  “केजरीवाल का बदलाव सवाल पूछने पर लगभग पूरी AAP सरकार  ने मुझे सोशल मीडिया से ब्लॉक किया !”
संजय मखीजा ही नही विधानसभा 2022 के चुनाव से ठीक 2-3 दिन पहले  आम आदमी पार्टी के उत्तराखण्ड के पूर्व जिलाध्यक्ष(नैनीताल) संतोष कबड़वाल ने भी  आम आदमी पार्टी के नेताओ पर बड़े ही संगीन आरोप लगाये थे ! विधानसभा चुनाव के 3-4 दिन पहले संतोष कबड़वाल ने भी उत्तराखण्ड के प्रभारी दिनेश मोहनिया पर संगीन आरोप लगाए थे , उन्होंने यह भी कहा था दिनेश मोहनिया द्वारा उनके टिकट के बंटवारे हेतु सवाल पूछने पर ब्लॉक कर दिया था ! बता दें कि जब संतोष कबड़वाल ने आम पार्टी से स्थिफा था नैनीताल जिले पूरी कार्यकारणी ऐसे बिखरकर ऐसे स्थिफ़ा दे रही थे जैसे सभी प्राइवेट नौकरी में कार्यरत थे अब उनकी सरकारी नौकरी में सलेक्शन हो गया होगा  ! हालांकि केजरीवाल ने उत्तराखण्ड के लोगों को अपने झूठे दावों से गुमराह करके की कोशिश की थी , लेकिन उत्तराखण्ड की जागरूक जनता समय रहते हुवे जाग गयी थी ! मिशन 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के शर्मनाक हार आम आदमी पार्टी के नेताओं ऐसे झकझोर कर दिया था कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली , पूर्व मुख्यमंत्री दावेदार कर्नल कोठियाल व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्यक्ष जैसे बरिष्ठ नेताओं ने केजरीवाल व आम आदमी पार्टी से दूरी बनाना ही उचित समझा !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button