उत्तराखंडसमाचार

Job Update:- बेरोजगार हो ? नौकरी चाहिए तो आज ही करें आवेदन, इस बैंक ने खोला नौकरियों का पिटारा, आवेदन करें!

Job Update:- बेरोजगार हो ? नौकरी चाहिए तो आज ही करें आवेदन, इस बैंक ने खोला नौकरियों का पिटारा, आवेदन करें!

Hills Headline!!

job Update!


नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। इंडियन ओवरसीज बैंक में कई पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंडियन ओवरसीज बैंक की आधिकारिक वेबसाइट iob.in पर जाकर आवेदन कर सके हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है।

आवेदन की लास्ट डेट

इंडियन ओवरसीज बैंक की इस भर्ती के लिए 28 अगस्त 2024 से आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है। आप इस वैकेंसी के लिए 10 सितंबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।


इतने पदों पर की जाएंगी भर्तियां
इंडियन ओवरसीज बैंक के इस भर्ती के माध्यम से कुल 550 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्तियां की जाएंगी।


आवेदन के लिए जरूरी योग्यता

इंडियन ओवरसीज बैंक की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।


उम्र सीमा!

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक इंडियन ओवरसीज बैंक भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 20 साल हनी चीहिए। जबकि, अधिकतम आयु सीमा 28 साल निर्धारित की गई है।


आवेदन शुल्क

इंडियन ओवरसीज बैंक भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिेट्स को 944 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।

जबकि, एससी, एसटी और सभी कैटेगरी की फीमेल कैंडिडेट्स को 708 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 472 रुपये देना होगा।
इस भर्ती हेतु अधिक जनकारी हेतु आधिकारिक वेबसाइट https://iob.in पर विजिट करें!



Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button