उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

अल्मोड़ा  :- संदिग्ध हालात में नवविवाहिता का जंगल में मिला शव

अल्मोड़ा  :- संदिग्ध हालात में नवविवाहिता का जंगल में मिला शव

Hills Headline!!

मौलेखाल (अल्मोड़ा)।

स्याल्दे के कैलानी में स्थित सोलर प्लांट से लगे जंगल में एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध हालात में मिला है। सूचना मिलने के बाद तहसील प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर दिया गया है। शव को सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेजा जाएगा।
स्याल्दे ब्लॉक के देघाट से लगे जैखाल के ताेक गहटदुआ निवासी पूजा (23) पुत्री बालम सिंह का विवाह करीब 6 महीने पहले हरीश किरौला निवासी बुराड़ी दिल्ली के साथ हुआ था। इन दिनों पूजा अपने मायके आई हुई थी। जन्माष्टमी के दिन पूजा पूजा शिवालय में जल चढ़ाने के लिए कफलटाना गई हुई थी लेकिन वहां से नहीं लौटी। परिजनों ने पूजा की गुमशुदगी की रिपोर्ट देघाट थाने में लिखवाई थी। जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। रविवार की देर शाम कैलानी में लगे सोलर प्लांट के कर्मचारियों ने जंगल में एक शव पड़ा देखा। जिसकी जानकारी तहसील और पुलिस प्रशासन को दी। सूचना मिलने के बाद एसआई गणेश राणा और तहसीलदार दीवान गिरि मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरा। तहसीलदार दीवान गिरि ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना है। क्योंकि शव से काफी बदबू आ रही थी। नवविवाहिता की मृत्यु कैसे हुई इसका बारे में पोस्टमार्टम के बाद ही जानकारी मिल पाएगी।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button