Hills Headlineउत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- यहां अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार,5 माह के मासूम की मौत,तीन अन्य घायल।

बड़ी खबर:- यहां अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार,5 माह के मासूम की मौत,तीन अन्य घायल।

Hills Headline!!

सल्ट (अल्मोड़ा)

सल्ट ब्लॉक के झिमार डोटियाल मार्ग पर शुक्रवार देर शाम एक कार गहरी खाई में जा गिरी है. कार में सवार एक पांच माह के मासूम की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवायल भेजा गया. चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

अल्मोड़ा के सल्ट क्षेत्र में एक कार खाई में गिर गई जिससे उसमें सवार पांच माह के बच्चे की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय देर रात लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया।

शुक्रवार की देर शाम अल्टो कार संख्या (UK-15B-8057) सल्ट (अल्मोड़ा) के झिमार गांव के पास खाई में गिर गई। इस हादसे में पांच माह के अंश नेगी पुत्र दीपक नेगी की मौत हो गई। जबकि किरण पत्नी दीपक नेगी उम्र 26 वर्ष, अमित नेगी पुत्र उमेद सिंह उम्र 26 वर्ष और सरोज पत्नि स्व बालम सिंह उम्र 55 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को पहले सल्ट के देवालय अस्पताल पहुंचाया गया था। घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय लाया गया है। देर रात ही रामनगर अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

कोटद्वार के रहने वाले हैं घायल,दुर्गापुर बमनपुर कोटद्वार जिला पौड़ी गढ़वाल के निवासी है। बताया जा रहा है कि अमित नेगी अपने बड़े भाई दीपक नेगी की ससुराल गौलीखाल से अपनी भाभी किरण, भतीजा अंश और भाभी की मां सरोज को साथ लेकर वापस कोटद्वार को लौट रहे थे। सल्ट के झिमार गांव के पास उनकी कार असंतुलित होकर खाई में गिर गई।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button