उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

यहां घर से AC निकालकर दो महिलाओं ने कर दिए कई टुकड़े, पुलिस के पास पहुंचा मामला , पहुंचींं हवालात !

कबाड़ बीनने का काम करती हैं दोनों महिलाएं, ठेले में लादकर ले गई थीं एसी


Hills Headline !!

देहरादून,उत्तराखंड!!


घर में लगवाने के लिए रखे AC को दो महिलाओं ने चोरी कर लिया। एसी को कबाड़ में बेचने के लिए उन्होंने 11 टुकड़े कर दिए। शिकायतकर्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

न्यूज जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसांई ने बताया कि 12 जून को राहुल कोहली निवासी बलवीर एवेन्यू, बलवीर रोड ने शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि घर में लगवाने के लिए एसी रखा हुआ था, जो चोरी हो गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो महिलाएं ठेले में एसी ले जाती दिखीं।

एसआइ नवीन जोशी की देखरेख में पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार को ज्योति उर्फ अंजमा व लक्ष्मी उर्फ संगीता दोनों निवासी मद्रासी कालोनी मूल निवासी ग्राम पुतमारिया गोइंग, जिला सेलम, तामिलनाडु को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वे कबाड़ बीनती हैं। उन्हें घर के आंगन में एसी पड़ा हुआ दिखा तो वह ठेले में लादकर ले आईं। उन्होंने बुधवार रात को एसी के टुकड़े किए और उसे कबाड़ में बेचने के फिराक में थीं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button