Hills Headlineउत्तराखंडसमाचार

उत्तराखंड: करंट लगने से दो लाइनमैन की मौत, घटना की जांच के आदेश !


Hills Headline

उत्तराखंड

उत्तराखंड के कुमाऊं और गढ़वाल मंडल में दो अलग- अलग घटनाओं में दो लाइनमैन की मौत हो गई। पहली घटना पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग की है जबकि दूसरी चमोली जिले के पीपलकोटी की है। दोनों ही घटनाओं में शट डाउन के बावजूद करंट प्रवाहित होने का मामला सामने आया है। विभागीय अधिकारियों द्वारा घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

पिथौरागढ़ बेरीनाग में बिजली के तार ठीक करने के दौरान लाइनमैन की करंट से मौत

Pithoragarh News: सीमांत जनपद पिथौरागढ़ की बेरीनाग तहसील से 12 किलोमीटर दूर कांडे गांव में बिजली के तार ठीक करने के दौरान करंट लगने से लाइनमैन की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक धंतोली कांडे निवासी लाइन मैन कमलेश कुमार पुत्र मोहन राम उम्र 40 वर्ष बुधवार देर रात्रि को 9 बजे कांडे किरौली क्षेत्र में बिजली नहीं आने पर ठीक करने के लिए कांडे गांव पहुंचा। यहां वह ट्रांसफार्मर में लाइन ठीक करने के लिए गया। इससे पहले सब स्टेशन में फोन कर शटडाउन भी मांगा। इस दौरान लाइन ठीक करने के लिए वह ट्रांसफार्मर के पास पहुंचा तो 11 हजार केवी लाइन में अचानक करंट आ गया। इससे कमलेश कुमार को करंट लग गया और दायां हाथ पूरी तरह से झुलस गया। शरीर के कई हिस्सों में करंट लगकर जल गया। सूचना मिलते ही परिजन प्राइवेट टैक्सी से कमलेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेरीनाग लेकर आये। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button