उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

पिथौरागढ़:- पति की हैवानियत, चाकू से किया पत्नी पर वार,सुनकर पहुंचे पड़ोसी; खून से लथपथ मिली !

पति की हैवानियत, चाकू से किया पत्नी पर वार,सुनकर पहुंचे पड़ोसी; खून से लथपथ मिली !

Hills Headline!!

धारचूला, पिथौरागढ़!

धारचूला में बहस के दौरान पति ने अपनी नर्स पत्नी पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया। धारचूला संयुक्त अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल नर्स को जिला अस्पताल पिथौरागढ़ रेफर किया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे यहां से भी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार उपजिला चिकित्सालय धारचूला में कार्यरत नर्स हेमलता अस्पताल के आवासीय परिसर में रहती हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात नर्स और उसके पति दिनेश सिंह ऐरी का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दिनेश सिंह ने चाकू से हमला कर हेमलता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। नर्स के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने मुश्किल से उसकी जान बचाई और अस्पताल पहुंचाया।
चिकित्सा प्रभारी डॉ. एमके जायसवाल और डॉक्टरों की टीम ने घायल नर्स का प्राथमिक इलाज किया। इसके बाद गंभीर हालत को देखते हुए सोमवार रात ही उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर कोतवाली धारचूला से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने बताया कि आरोपी पति दिनेश सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

पहाड़ों में ही नही,विदेशों में भी पहाड़ की संस्कृति का मान बढ़ा रहे हैं ,जाने कौन हैं ये कलाकार

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button