उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

उत्तराखंड:- जिस पति के संग सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसमें खाई,उसी की बेरहमी से हत्या की, न कलेजा दहला और न हाथ कांपे !

उत्तराखंड:- जिस पति के संग सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसमें खाई,उसी की बेरहमी से हत्या की, न कलेजा दहला और न हाथ कांपे !

Hills Headline!!



उधम सिंह नगर, बाजपुर!!


बाजपुर में पति के संग सात फेरे लेने वाली पत्नी का उस समय न कलेजा दहला और न हाथ कांपे। जब उसने लोहे के तवे से हमला कर पति की बेरहमी से हत्या की। पुलिस ने शुक्रवार को हत्यारोपी पत्नी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बुधवार देर रात मोहल्ला सुभाषनगर निवासी चंद्रप्रकाश और उसकी पत्नी कंचन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि नाराज पत्नी ने लोहे का तवा और लकड़ी की फंटी से पति पर प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बताते हैं कि घटना के बाद आरोपित महिला उसी कमरे में रातभर रही। बृहस्पतिवार सुबह छह बजे आरोपित महिला ने अपने ससुर शंकर को खुद बताया कि उसके पति को कुछ हो गया। परिवार के लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो चंद्रप्रकाश को मृत पाया। उसकी नाक और सिर से खून बह रहा था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ अन्न राम आर्य ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मृतक के पिता शंकर ने बहू के किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग होने का आरोप भी लगाया है। वही मृतक चंद्रप्रकाश नशे का आदि भी बताया जा रहा है। पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है। इधर मृतक चंद्रप्रकाश की पांच साल की बेटी और दो साल के बेटे की परवरिश को लेकर लोगों तरह तरह की चर्चाएं हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button