उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

IPL टीम बनाने को लेकर उपजे विवाद में अपने ही दोस्त पर तमंचे से झोंक दिया फायर, 02 युवक हुए गिरफ्तार

Hills Headline

हल्द्वानी

IPL टीम बनाने को लेकर उपजे विवाद में अपने ही दोस्त पर तमंचे से झोंक दिया फायर
नैनीताल पुलिस की कार्यवाही में  02 युवक हुए गिरफ्तार

रविवार को सुशील कुमार मौर्य पुत्र किशन मौर्य निवासी आनन्दपुर हल्द्वानी जनपद नैनीताल की तहरीर बाबत अभियुक्त द्वारा वादी के भतीजे वेदान्त मौर्य को जान से मारने की नियत से गोली मारकर घायल कर देना व गाली गलौज करने के आधार पर थाना हल्द्वानी पर एफआईआर न0 177/2024 धारा 307/504 भादवि बनाम किशन उर्फ बब्लू पंजीकृत कराया गया। विवेचना उ0नि0 दीपक बिष्ट कोतवाली हल्द्वानी द्वारा की जा रही है।

उपरोक्त मामले का तत्काल संज्ञान लेकर प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र को मामले के शीघ्र खुलासे हेतु टीम गठन करने के निर्देश पर दिये गये।

क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा लगातार की जा रही अभियुक्त की तलाश, सुरागरसी-पतारसी करते हुए आज दिनाॅक-24.04.2024 को बेलबाबा मन्दिर के 500 मीटर की दूरी पर मोतिया लाईन के पास रामपुर रोड हल्द्वानी से अभियुक्तगण 1- किशन ठाकुर उर्फ बब्लू 2- सुरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया गया ।

पूछताछ करने पर दोनों ने बताया बताया कि सुशील मौर्य हमारा दोस्त था जिसके घर आना जाना रहता था रविवार को आईपीएल में टीम बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था जिस कारण मारपीट व गुस्से में आकर हम लोगो ने तमंचे से फायर कर दिया था।  अभियुक्तगणों मा0न्याया0 के समक्ष पेश किया जा रहा है।


गिरफ्तारी अभियुक्त-
1- किशन ठाकुर उर्फ बब्लू पुत्र स्व0 कविराज ठाकुर उम्र 32 वर्ष निवासी ढालीपुर ढकरानी थाना विकासनगर देहरादून
2- सुरेन्द्र सिंह पुत्र स्व0 करन शाही निवासी  सूर्य विनायक वार्ड न0 05 चैकी सूर्य विनायक जिला भक्तपुर काठमांडू नेपाल

गिरफ्तारी टीम-
1- उ0नि0 दीपक बिष्ट,चौकी प्रभारी टीपीनगर
2- हे0कानि0 दिगम्बर सनवाल  कोतवाली हल्द्वानी
3- कानि0 अनिल टम्टा कोतवाली हल्द्वानी

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button