उत्तराखंडसमाचार

लमगड़ा :- लमगड़ा में तेंदुआ का आतंक, भरी बाजार कुत्ते को उठाकर ले गया, दहशत में क्षेत्र के लोग !

Hills Headline!!


लमगड़ा, अल्मोड़ा!!

उत्तराखण्ड के हर क्षेत्र से वन्यजीवों व उनके आतंक की खबरें आए दिन सामने आते रहती हैं.
इसी क्रम में अल्मोड़ा जनपद के लमगड़ा क्षेत्र में भी तेंदुआ पिछले हफ्ते से कई बार देखा गया है . जिसके कारण क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है.
आपको बता दें कि दिनांक 07\03\2024 रविवार को रात 9.43 बजे तेंदुए ने मुख्य बाजार लमगड़ा में एक कुत्ते को अपना निवाला बनाया जिसकी वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद है.
क्षेत्र के निवासी अमित वर्मा ने बताया कि वे शाम अल्मोड़ा से लमगड़ा की ओर परिवार के साथ अपनी गाड़ी में आ रहे थे तो उसी दौरान उन्हें पौधार में तेंदुआ दिखाई दिया. जिसकी वीडियो उन्होने अपने मोबाईल में कैद कर लिया!


तंदुए को पकड़ने हेतु पिंजरा लगाने की मांग!

क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता कार्यकर्ता चंदन नगरकोटी ने कहा कि लमगड़ा बाजार में तेदुआ का आतंक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है . लोगो में भय का माहौल बना हुआ है . क्षेत्र के लोग शाम को 6 बजे के बाद बाजार में जरुरी समान के लिए भी बाहर नहीं निकल पा रहे हैं . उन्होंने कहा कि वन विभाग के द्वारा तंदुए को पकड़ने हेतु क्षेत्र में पिंजरे कि व्यवस्था होनी चाहिए ताकि क्षेत्र के लोगों में भय का मौहाल ना बने!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button