देश-विदेशसमाचार

यहां ढाबे में लगी आग का विडियो बना रहा था युवक, सिलेंडर में आग लगने से हो गया  ब्लास्ट,मौत !

यहां ढाबे में लगी आग का विडियो बना रहा था युवक, सिलेंडर में आग लगने से हो गया  ब्लास्ट,मौत !



Hills Headline!!



कानपुर, उत्तरप्रदेश!!


यूपी के कानपुर में दिल दहला दहने वाले हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक ढाबे में रखे गैस सिलेंडर अचानक आग लग गई. आग की लपटों में ढाबा घर गया और जलकर खाक हो गया. वहां मौजदू कुछ लोग आग की घटना का वीडियो बनाने लगे. इतने में गैस सिलेंडर में जोर का धमाका हुआ और वह फट गया. सिलेंडर की चपेट में वीडियो बना रहा युवक आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हुए हैं.

आग इतनी भयावह थी कि उसकी चपेट में समीप की चाय की दूकान भी आ गई. हादसे के वक्त वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. आग की घटना में दुकान पर खड़ी तीन बाइक भी जलकर खाक हो गईं. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घायलों को इलाज के लिए बिल्हौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि  बिल्हौर थाना क्षेत्र के गांव उत्तरीपुर के किनारे पुलिया में ढाबा और चाय के होटल हैं. यहां अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई. जिस समय हादसा हुआ उस समय कई लोग वहां पर मौजूद थे. कई ग्राहक वहां चाय पी रहे थे. अचानक आग लगा सिलेंडर फट गया और उसके टुकड़े दूर जाकर गिरे. सिलेंडर फटने से वहां मौजूद लोग उसकी चपेट में आ गए. हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. सिलेंडर की चपेट में कई लोग आ गए.



सिलेंडर की चपेट में आने से युवक की मौत



हादसे में उत्तरीपुरा के शांति नगर निवासी निखिल अपने मोबाइल से आग की वीडियो बना रहा था. सिलेंडर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में एक युवक अमन और एक बुजुर्ग शख्स घायल हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को मिली, वह मौके पर पहुंची. पुलिस ने हादसे में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घटना के बाद ढाबा संचालक और चाय होटल के मालिक फरार हो गए.



ग्राहकों ने भागकर बचाई अपनी जान


घटना को लेकर इंस्पेक्टर बिल्हौर केशव कुमार ने बताया कि नदिहा रोड पर पुलिया के पास जीतू के ढाबे में शनिवार देर शाम आग लग गई. इसी के करीब में राहुल गुप्ता की चाय और समोसे की दुकान भी थी. देखते ही देखते आग ने उसको भी अपनी चपेट में ले लिया. चाय की दुकान में मौजूद ग्राहकों ने भाग कर अपनी जान बचाई.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button