देश-विदेशसमाचार

हल्द्वानी:- सरबती देवी मैमोरियल ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ रेनू शरण ने शीतलाष्टमी महापर्व पर निशुल्क श्रीमद्भागवत गीता का वितरण कर सांस्कृतिक भक्ति मय संध्या का किया आयोजन।

हल्द्वानी:- सरबती देवी मैमोरियल ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ रेनू शरण ने शीतलाष्टमी महापर्व पर निशुल्क श्रीमद्भागवत गीता का वितरण कर सांस्कृतिक भक्ति मय संध्या का किया आयोजन।

Hills Headline!!

उत्तराखण्ड,हल्द्वानी

दिनाँक 2/4/2024 को सरबती देवी मैमोरियल ट्रस्ट अध्यक्षः डॉ रेनू शरण ने शीतलाष्टमी महापर्व पर निशुल्क श्रीमद्भागवत गीता का वितरण कर सांस्कृतिक भक्ति मय संध्या का किया आयोजन।
हल्द्वानी, चौपला चौराहा स्थित सरबती देवी मैमोरियल ट्रस्ट अस्थायी कार्यालय पर सांस्कृतिक भक्ति मय संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में सर्वप्रथम श्री गणेशजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीपप्रज्वलन किया।भक्ति मय भजनों की प्रस्तुति देकर उपस्थित कलाकारों ने सभी को मंत्रमुग्ध किया।मात्रशक्तियों ने सुन्दर नृत्य की प्रस्तुति दी।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. दयाल शरण ने सभी कलाकारों को श्रीमद्भागवत गीता भेंट की।और कहा कि मनुष्य का जीवन चौरासी लाख योनियों के बाद मिलता है।और जीवन का उद्देश्य मोक्ष प्राप्त करना है।यह बिना ईश्वर के शरणागत हुए नहीं हो सकता।श्रीमद्भागवत गीता जीवन का सार है।इसका अध्ययन प्राणी जगत को सभी सांसारिक मोह से मुक्ति का मार्गदर्शन करता है।ट्रस्ट संस्थापक अध्यक्ष डॉ. रेनू शरण ने अपने उध्वोधन में कहा कुरुक्षेत्र महाभारत युद्ध के समय भगवान श्रीकृष्ण के उपदेशों पर प्रकाश डाला कहा मुक्ति का मार्ग सांसारिक मोह नहीं धर्म का मार्ग ही मुक्ति मार्ग है और भक्ति मय भजनों की प्रस्तुति देकर वातावरण को भक्ति मय बना दिया।तथा शीतला अष्टमी महापर्व की बधाई एंव शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अपने मतदान का प्रयोग करें हमारा वोट बहुमूल्य है।इस अवसर पर सचिव धीरज शरण, डॉ.राजेश राठौर उर्फ मदन मुरारी, डॉ.इकराम, देविना पाठक, गौरव सक्सेना, पुष्पेन्द्र चंचल,आदित्य, प्रेम, पुष्पा, नीमा राणा सहित शहर से सम्मानित जन उपस्थित रहे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button