उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- ध्यान दें, पीएम के जनसंबोधन कार्यक्रम के दौरान  NO DRONE FLYING ZONE रहेगा !

बड़ी खबर:- पीएम के जनसंबोधन कार्यक्रम के दौरान जनपद में NO DRONE FLYING ZONE रहेगा !

Hills Headline!!

NO DRONE FLYING ZONE

मा० प्रधानमंत्री भारत सरकार का जनपद ऊधमसिंहनगर के रूद्रपुर क्षेत्रान्तर्गत जनसंबोधन कार्यक्रम के दौरान जनपद में NO DRONE FLYING ZONE रहेगा।

दिनांक 02.04.2024 को मा० प्रधानमंत्री भारत सरकार का जनपद ऊधमसिंहनगर के रूद्रपुर क्षेत्रान्तर्गत जनसम्बोधन का कार्यक्रम होने के फलस्वरूप सुरक्षा कारणों के दृष्टिगत तत्काल प्रभाव से जनपद ऊधमसिंहनगर के कोतवाली रूद्रपुर, कोतवाली किच्छा, थाना पन्तनगर, थाना ट्रांजिट कैम्प एवं थाना दिनेशपुर क्षेत्र को दिनांक 02.04.2024 को NO DRONE FLYING ZONE AREA घोषित किया गया है।

NO DRONE FLYING ZONE AREA के अन्तर्गत ड्रोन यू०ए०वी०/ ड्रोन कैमरा एवं अन्य समस्त प्रकार के ड्रोन उड़ान हेतु निषेध (वर्जित) रहेंगे।

उपरोक्त वीवीआईपी महानुभव के भ्रमण के दौरान यदि किसी व्यक्ति द्वारा किसी भी प्रकार का ड्रोन उड़ाया जाता है तो इसे राष्ट्रीय सुरक्षा में हानि पहुंचाने के दृष्टिगत संबंधित व्यक्ति के विरूद्ध संबंधित थाना प्रभारी द्वारा नियमानुसार सुसंगत विधि सम्मत कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button