देश-विदेशसमाचार

बड़ी खबर :- नही रहीं मशहूर दंगल गर्ल,19 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा!

Hills Headline||

सिनेमा जगत से बुरी खबर सामने आ रही है दंगल गर्ल के नाम से मशहूर सुहानी भटनागर का 19 वर्ष की आयु में निधन हो गया है जिससे उसके परिजनों और उसके समर्थकों में घोर हताशा का माहौल है
सुहानी भटनागर ने आमिर खान की फिल्म दंगल में पहलवान बबीता का बचपन का रोल किया था तथा उसके समर्थक उसे दंगल गर्ल के नाम से जानते हैं

. सुहानी भटनागर को प्रशंसक ‘दंगल गर्ल’ के नाम से जानते थे….आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में उनकी छोटी बेटी बबीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की उम्र महज 19 साल थी। एक्ट्रेस की उम्र बहुत कम थी और उनके निधन से मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। लोग सुहानी को दंगल गर्ल के नाम से भी जानते थे। जानकारी यह आ रही है कि उसे ऐसी बीमारी की वजह से और समय ही इस दुनिया से जाना पड़ा की एक्सीडेंट के बाद उसने जो दवाइयां ली इसका दुष्प्रभाव हुआ और उसके सारे शरीर में तरल पदार्थ जिसे फ्लूट कहते हैं बढ़ता गया आखिरकार इस बीमारी की वजह से उसे असमय ही इस दुनिया से जाना पड़ा है अभी उन्होंने अपना करियर बनाने की ओर पहला कदम रखा ही था कि इस खबर ने फैंस को चौंका दिया है।

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की छोटी बेटी जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। वह 19 साल की थी। इसका कारण उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा होना बताया जाता है। कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उनका इतना दुष्प्रभाव हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा। वह काफी समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button