उत्तराखंडसमाचार

Big Breaking ‘- युवती का अश्लील वीडियो वायरल प्रकरण में मुकदमा दर्ज ,पुलिस ने जांच शुरू की!

Hills Headline||


उधमसिंह नगर

उधमसिंह नगर क्षेत्र के अंतर्गत पंतनगर थाना क्षेत्र से युवती का अश्लील वीडियो वायरल किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने युवक पर उसकी आप्तिजनक वीडियो बना कर वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि थाना क्षेत्र निवासी ने बताया कि बीते साल अगस्त में सोशल मीडिया में उसकी दोस्ती गोविंद सिंह फर्तयाल नाम के एक युवक से हुई थी। जिसके बाद उनकी दोस्ती ओर गहरी होती चली गई। पीड़िता ने बताया अक्तूबर को गोविंद ने उसे मिलने के लिए रुद्रपुर बुलाया।


शारीरिक संबंध बनाने का बना रहा था दबाव
आरोप है कि रुद्रपुर में युवक उसे डरा धमका कर होटल ले गया। युवक ने युवती को धमकी देकर उसका अश्लील वीडियो बनाया। पीड़िता ने बताया कि फरवरी 2024 को भी आरोपी ने उसे बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। युवती के विरोध करने पर उसने उसे जान से मारने की धमकी दी।

परिजनों को भेजी आपत्तिजनक वीडियो
पीड़िता ने युवक पर आरोप लगाया कि उसने उसकी सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर उसकी आपत्तिजनक वीडियो उसके परिजनों और रिश्तेदारों को भेजी है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर एसपी सिटी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button