उत्तराखंडसमाचार

मौत की अफवाह फैलाना भारी पड़ा पूनम पांडे को ,अब मुश्किल में पड़ी, 100 करोड़ का केस दर्ज!

मौत की अफवाह फैलाना भारी पड़ा पूनम पांडे को ,अब मुश्किल में पड़ी, 100 करोड़ का केस दर्ज!

Hills Headline!!

नई दिल्ली

अभिनेत्री पूनम पांडे विगत कुछ दिनों पहले खूब सुर्खियों में रहीं। कोई उन्हें सोशल मीडिया श्रद्धांजलि दे रहा था तो कोई अन्य तरीके से अपना दुख व्यक्त कर रहा था. ऐसा होगा क्यों नही ! उनकी मौत की खबर जो फैल गयी थी . मगर एक खबर और सामने आ रही है
बता दें कि उनकी फर्जी मौत की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरीं। पहले खबरें आईं कि सर्वाइकल कैंसर से उनकी मूत्यु हो गई है लेकिन अगले ही दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह जिंदा हैं और उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाना चाहती थीं।

पूनम पांडे पर केस दर्ज हुआ

अब इस मामले पर वह कानूनी पचड़े में फंस गई हैं और साथ में पति सैम बॉम्बे भी लपेटे में आ गए हैं। उन पर 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दायर किया गया है। मुंबई के रहने वाले फैजान अंसारी ने 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मामला दर्ज कराया है। इसमें दंपति पर मौत की झूठी साजिश रचने और इससे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के जरिए पब्लिसिटी जुटाने का गंभीर आरोप लगाया है।

बता दें कि फैजान अंसारी नामक युवक ने दर्ज कराई एफआईआर
अपनी एफआईआर में फैजान अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे ने पब्लिसिटी पाने के लिए कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को लेकर लोगों में सीरियसनेस घटाने और अपनी मौत की झूठी खबर का बखेरा खड़ा करने का काम किया है। शिकायतकर्ता ने गिरफ्तारी वारंट जारी करने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि वो खुद सिविल लाइन्स कानपुर कोर्ट पहुंचकर पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दर्ज करा रहे हैं। जिसकी एक कॉपी उन्होंने कानपुर पुलिस कमिश्नर को भी सौप दी है। फैजान ने अपनी एफआईआर कॉपी में पूनम पांडे के खिलाफ तुरंत अरेस्ट वारंट जारी करने की अपील भी की है

Follow the Hills Headline News channel on WhatsApp


https://whatsapp.com/channel/0029Va4VlhZK0IBi0pe0N93m

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button