उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- बनभूलपुरा हिंसा का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक को भगोड़ा घोषित ,पुलिस कुर्की की तैयारी में जुटी!

बनभूलपुरा हिंसा का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक को भगोड़ा घोषित ,पुलिस कुर्की की तैयारी में जुटी!

Hills Headline||

हल्द्वानी, नैनीताल!!

हल्द्वानी। बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। जल्द ही ईनाम घोषित होगा। पुलिस कुर्की की तैयारी में जुट गई है।

Follow the Hills Headline News channel on WhatsApp

https://whatsapp.com/channel/0029Va4VlhZK0IBi0pe0N93m

मालूम हो की मलिक का बगीचा नाम से पहचाने वाले इस स्थान पर नमाज स्थल और मदरसा बनाया गया था। आठ फरवरी को अवैध रूप से बनाए गए धार्मिक स्थल को हटाने गई टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया था। जिसमें बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी और पत्रकार घायल हुए थे।

अतिक्रमण वाली भूमि को अब्दुल मलिक अपनी बता रहा था। वहां अतिक्रमण हटाने पर अब्दुल मलिक की नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय से झड़प भी हुई थी। पुलिस और प्रशासन का मानना है की इस पुरे प्रकरण में अब्दुल मलिक की मुख्य भूमिका रही है। मलिक समेत दो दर्जन लोग नामजद किए गए हैं। घटना के बाद से अब्दुल मलिक फरार है।

इधर, फरार चल रहे मास्टर माइंड अब्दुल मलिक पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। मलिक को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से नोटिस जारी हो गया है। अब पुलिस उसकी कुर्की की तैयारी में जुट गई है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button