उत्तराखंडसमाचार

बनभूलपुरा हिंसा में 07 उपद्रवियों को अवैध असले, जिन्दा कारतूस व खोखे के साथ किया गिरफ्तार,अभी तक इतने उपद्रवियों को भेजा जा चुका है जेल।

Hills Headline||

हल्द्वानी, नैनीताल!!

एसएसपी Prahlad Meena IPS के निर्देशन में Nainital Police की कार्यवाही।

बनभूलपुरा हिंसा में 07 उपद्रवियों को 02 अवैध असले, 06 जिन्दा कारतूस व 02 खोखे के साथ किया गिरफ्तार।

अभी तक कुल 37 उपद्रवियों को भेजा जा चुका है जेल।

41 शस्त्र धारकों के निरस्त शस्त्र थाने में जमा अतिक्रमण स्थल पर नयी पुलिस चौकी की हुई स्थापना।

▪️बनभूलपुरा में हुई उक्त हिंसक घटना को मद्देनजर रखते हुए श्री Pushkar Singh Dhami माननीय मुख्यमंत्री जी उत्तराखण्ड द्वारा नया पुलिस थाना खोले जाने हेतु की गयी घोषणा के क्रम में तत्काल अनुपालन करते हुए प्रभावी सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था स्थापित करने के लिये नैनीताल पुलिस द्वारा उक्त अतिक्रमण स्थल पर घोषणा के 24 घण्टे के भीतर ही पुलिस चौकी स्थापित की गयी है।

जिसका उद्घाटन हिंसा के दौरान घायल 02 महिला उपनिरीक्षकों द्वारा “श्री योगेन्द्र सिंह रावत, पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमांयू परिक्षेत्र” की उपस्थिति में कराया गया। चौकी में 01 उ0निरीक्षक व 04 कान्सटेबलों की तैनाती की गयी है तथा मौके पर पी0ए0सी0 व पैरामिलेटरी सुरक्षा बल भी तैनात किये गये हैं। साथ ही उक्त स्थल पर थाने के निर्माण हेतु प्रस्ताव शासन में भेजा जा रहा है। भविष्य में सभी राजकीय कार्य उक्त चौकी से ही सम्पादित किये जायेंगे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button